Move to Jagran APP

नरगिस फाखरी ने खोला राज, इस जानलेवा बीमारी के कारण छोड़ा था भारत

कहा जा रहा था कि उदय चोपड़ा द्वारा दिल तोड़ जाने के बाद नरगिस फाखरी सदमे में आ गईं और इसके बाद उन्‍होंने सब कुछ छोड़-छाड़ कर दूर चले जाने का फैसला कर लिया।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 12:51 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 02:20 PM (IST)
नरगिस फाखरी ने खोला राज, इस जानलेवा बीमारी के कारण छोड़ा था भारत

नई दिल्ली। रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'रॉकस्टार' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं नरगिस फाखरी के बारे में पिछले दिनों काफी चौंकाने वाली खबर सामने आई। कहा जाने लगा कि वो हमेशा के लिए बॉलीवुड और भारत छोड़ कर चली गईं। इस तरह की अटकलों की शुरुआत तब हुई, जब वो 'हाउसफुल 3' का प्रमोशन बीच में ही छोड़ अपने घर अमेरिका चली गईं। बाद में खबर सामने आई कि उदय चोपड़ा द्वारा दिल तोड़ जाने के बाद नरगिस सदमे में आ गईं और इसके बाद उन्होंने सब कुछ छोड़-छाड़ कर दूर चले जाने का फैसला कर लिया। हालांकि नरगिस के मुताबिक, ये सब सिर्फ अटकलें थीं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

loksabha election banner

शाहिद कपूर को देखने पड़े थे इतने बुरे दिन, नहीं होगा यकीन

नरगिस ने खुलासा किया है कि वो एक जानलेवा बीमारी से लड़ रही थीं। उनके मुताबिक, वो आर्सेनिक और लीड पॉइजनिंग से पीड़ित हो गई थीं, जिसकी वजह से अमेरिका वापस चली गई थीं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में नरगिस ने बताया, 'जब मैं यहां आई तो आर्सेनिक और लीड पॉइजनिंग से पीड़ित थी, कोई नहीं जानता था कि मुझे क्या हुआ है। लीड शरीर में पानी और खाने के जरिए पहुंच सकता है। डॉक्टरों ने मेरा टेस्ट किया तो वह डर गया, क्योंकि मात्रा काफी ज्यादा थी। मैंने उनसे पूछा कि मुझे क्या करना होगा। तभी मैंने मेरा इलाज खुद किया। मैंने इसके बारे में रिसर्च किया और फिर आयुर्वेद से खुद ही इलाज किया। फिर छह महीने बाद मैंने अपना टेस्ट करवाया तो कुछ नहीं निकला। डॉक्टर इस पर हैरान थे।’

दुनिया के सबसे महंगे एक्टर्स में शाहरुख-अक्षय, जानिए टॉप पर है कौन

रिपोर्ट के मुताबिक, नरगिस की मां जब कैंसर से पीड़ित थीं तो उन्होंने भी आयुर्वेद का सहारा लिया था। डॉक्टर उनका गर्भाशय हटाना चाह रहे थे, लेकिन उन्होंने आयुर्वेद से इलाज किया और छह महीने के भीतर वो सही हो गईं। वहीं नरगिस ने प्यार और शादी पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि फिलहाल शादी करने की कोई योजना नहीं है। उनके मुताबिक, वो आत्मनिर्भर है और अपनी मां का अकेले ख्याल रख सकती हैं। आपको बता दें कि नरगिस की अगली फिल्म 'बैंजो' आ रही है, जिसमें वो रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी।

See Pics: सिद्धार्थ और कैटरीना ने 'झलक दिखला जा' के सेट पर मचाया धमाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.