Move to Jagran APP

नरगिस फाखरी के ब्‍वॉयफ्रेंड ने शादी से कर दिया मना, सदमे में चली गईं अमेरिका!

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी के अचानक सब काम छोड़कर अपने घर अमेरिका चले जाने पर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं और इसके लिए उनके ब्‍वॉयफ्रेंड को जिम्‍मेदार ठ‍हराया जा रहा है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 13 May 2016 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 15 May 2016 10:58 AM (IST)
नरगिस फाखरी के ब्‍वॉयफ्रेंड ने शादी से कर दिया मना, सदमे में चली गईं अमेरिका!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी को लेकर चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। वो बीच में ही 'अजहर' और 'हाउसफुल 3' जैसी अहम फिल्मों का प्रमोशन छोड़कर अमेरिका चली गई हैं। ऐसे में तमात तरह की अटकलें हैं। इनमें उनका ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होना, शादी टूटना और नर्वस ब्रेकडाउन होना शामिल है।

loksabha election banner

जानिए क्यों सीधी-सादी करनजीत कौर वोहरा बन गईं पॉर्न स्टार सनी लियोन

सब काम बीच में छोड़ चली गई हैं अमेरिका

खबर के मुताबिक, नरगिस अपना सारा काम बीच में ही छोड़ अमेरिका चली गई हैं। न्यूयॉर्क में उनका घर है। प्रवक्ता ने तो सफाई देते हुए कहा है कि उनकी तबीयत खराब है। हालांकि मीडिया रिपोर्टों में नरगिस के चले जाने की वजह उनके ब्वॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा को बताया जा रहा है। हालांकि दोनों हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप रहे हैं, मगर लगता है कि वाकई में उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

उदय चोपड़ा को ठहराया जा रहा जिम्मेदार

'डीएनए' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नरगिस को नर्वस ब्रेकडाउन हुआ और वो तुरंत अपनी फिल्मों व प्रोड्यूसर्स को अधर में ही छोड़कर अमेरिका रवाना हो गईं। अगर इस रिपोर्ट की मानें तो उदय ने नरगिस से शादी तोड़ दी है और इसी वजह से उनको नर्वस ब्रेकडाउन हो गया है।

सनी लियोन को पाने के लिए पति को बेलने पड़े थे इतने पापड़!

शादी की करने वाली थीं घोषणा

एक सूत्र के हवाले से बताया गया है, ' नरगिस, उदय के साथ शादी की घोषणा करने की तैयारी में थीं, मगर उदय ने अपना इरादा बदल दिया जिसकी वजह से नरगिस को गहरा सदमा लगा। जबकि एक समय था जब उदय उनके साथ शादी करने को बेहद उत्सुक थे और नरगिस को प्रपोज भी किया था, मगर वो अपने करियर व हॉलीवुड फिल्मों पर फोकस करना चाहती थीं। अब स्थिति बदल गई है।

लड़ाईके बाद हो गया नर्वस ब्रेकडाउन

सूत्र के मुताबिक, नरगिस की उदय के साथ बड़ी लड़ाई हुई और उनका नर्वस ब्रेकडाउन हो गया। इसके बाद वो रातों-रात अमेरिका रवाना हो गईं। नरगिस ने अपनी करीबी दोस्तों को बताया कि वो काम करने की स्थिति में नहीं हैं और उन्हें देश से बाहर जाने की जरूरत है।

35 की सनी लियोन के बारे में जानिए 35 दिलचस्प बातें

'अजहर' के मेकर्स से बोला झूठ!

कहा जा रहा है कि 'अजहर' के मेकर्स को नरगिस ने झूठ बोला था। उन्होंने कहा था कि उन्हें चोट लगी है और इसी वजह से वो प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। जबकि नरगिस के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि उनको नर्वस ब्रेकडाउन हो गया था और उन्होंने तुरंत अपना सामान पैक किया और अपने घर को रवाना हो गईं। नरगिस ने फिल्म 'बैंजो' के प्रोड्यूसर्स को भी कहा कि जब वो वापस आएंगी तो डेट्स मैनेज कर लेंगी। जबकि 97 फीसदी शूटिंग पूरी हो गई है और सिर्फ कुछ पैचवर्क ही बाकि है। ऐसे में प्रोड्यूसर्स काफी परेशान हैं।

बॉलीवुड को भी कह दिया अलविदा!

हालांकि नरगिस ने कभी भी उदय के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया, मगर हाल ही में 'इंडियन एक्सप्रेस' को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उदय हमेशा उनकी लाइफ का हिस्सा रहेंगे। वहीं नरगिस के बारे में ये भी अटकलें हैं कि अब वो बॉलीवुड में लौटकर नहीं आएंगी। हालांकि उनके प्रवक्ता ने सभी तरह की अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.