नई दिल्ली, जेएनएन। METOO : बॉन्ड गर्ल नाओमी हैरिस हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने हॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। नाओमी ने बताया है कि वह जब 20 साल की थीं, तब एक ऑडिशन देने गई थीं। वहां हॉलीवुड के एक बड़े एक्टर ने उनकी स्कर्ट में हाथ डाल दिया। वहां फिल्म के निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर सभी मौजूद थे। लेकिन कोई कुछ नहीं बोला। अभिनेत्री नाओमी ने यह भी कहा कि इसके बाद भी कई बार उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह की कोशिश करने वाले पुरुषों का सामना करना पड़ा। बॉन्ड गर्ल नाओमी हैरिस के मुताबिक उनका यौन उत्पीड़न करने वाला पुरुष अब भी हॉलीवुड का बड़ा अभिनेता है। यह दुख की बात है। पर हैरिस ने किसी का नाम नहीं लिया। 

हम बच सकते हैं ऐसी स्थितियों से- हैरिस

नाओमी हैरिस का कहना है कि सभी लड़कियों के पास दिमाग होता है। वे चाहें तो ऐसी शर्मनाक स्थितियों से बच सकती हैं। हैरिस ने यह भी कहा कि मर्द जानते हैं कि वो इस बर्ताव (यौन उत्पीड़न की कोशिश) के बाद बचेंगे नहीं लेकिन वे ऐसा करने से पहले कभी नहीं सोचते।

'नो टाइम टू डाई में आएंगी' नजर

हैरिस जेम्स बॉण्ड सीरीज की आने वाली फिल्म 'नो टाइम टू डाई में नजर आने वाली हैं। वहीं डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे।  'नो टाइम टू डाई अगले साल 3 अप्रैल को भारत और ब्रिटेन में रिलीज होगी। अमेरिका में यह फिल्म 8 अप्रैल रिलीज होगी। हैरिस ने इससे पहले 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप