Move to Jagran APP

Naga Chaitanya ने बर्थडे पर फिल्म 'कस्टडी' का पोस्टर किया शेयर, लोगों ने बताया हॉलीवुड फिल्म का कॉपी

Naga Chaitanya Birthday साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य 23 नवंबर 2022 को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म कस्टडी का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वह बिलकुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 02:52 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 02:52 PM (IST)
Naga Chaitanya ने बर्थडे पर फिल्म 'कस्टडी' का पोस्टर किया शेयर, लोगों ने बताया हॉलीवुड फिल्म का कॉपी
naga chaitanya film custody first poster out on his 36th birthday users compared with john wick 2. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Naga Chaitanya Birthday: नागा चैतन्य साउथ सिनेमा के ऐसे सुपरस्टार हैं, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बीते साल ही 2 अक्टूबर 2021 में उनका और सामंथा रुथ प्रभु का रिश्ता खत्म हुआ। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य 23 नवंबर 2022 को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। नागा चैतन्य भी बर्थडे पर फैंस से मिले प्यार के बदले में उन्हें एक खास तोहफा दिया और एक्टर ने अपनी आगामी तेलुगु फिल्म 'कस्टडी' का पोस्टर आउट किया।

loksabha election banner

नागा चैतन्य का 'कस्टडी' के पोस्टर में दिखा दमदार अंदाज

नागा चैतन्य ने जन्मदिन के खास मौके पर हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'कस्टडी' का पहला पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। नागा चैतन्य की आगामी फिल्म का ये फर्स्ट लुक काफी दमदार है। 'कस्टडी' से एक्टर के दो पोस्टर सामने आए हैं। पहले पोस्टर में जहां एक्टर के सिर्फ आंखें दिख रही हैं और उनके गले को पुलिसवाले ने तेज से पकड़ा हुआ है, तो वही दूसरे पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस दूसरे पोस्टर में वह पुलिस की 'कस्टडी' में हैं और कई पुलिसवालों ने उन पर बंदूक तानी हुई है। उनके ये दोनों ही लुक काफी इंटेंस हैं। नागा चैतन्य के पोस्टर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में उनके फैंस को एक्टर का दमदार एक्शन देखने को मिल सकता है।

कस्टडी के पोस्टर पर फैंस ने दी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं

नागा चैतन्य के इस पोस्टर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाऊ अन एक्सपेक्टेड पिक्चर माइंड ब्लोइंग'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये मास लग रही है, इसे हिंदी में भी ले आते'। हालांकि सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस पोस्टर को हॉलीवुड फिल्म जॉन विक चैप्टर 2 का कॉपी बता रहे हैं'। एक यूजर ने लिखा, 'पोस्टर कॉपी' । तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'पोस्टर इम्प्रेस्ड बाय जॉन विक'। कुछ लोगों ने तो इस पोस्टर के सामने आने के बाद नागा चैतन्य को केवल रोमांटिक फिल्में करने के सलाह दी।

इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने एक्टर को दी जन्मदिन की बधाई

नागा चैतन्य की आगामी फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। फिल्म को श्रीनिवास चित्तूरी श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन वेंकट प्रभु हंट ने है। हालांकि पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट पर से पर्दा नहीं उठाया गया है। नागा चैतन्य ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, हालांकि उनकी इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu की बीमारी सुन एक्स हसबैंड नागा चैतन्य हुए परेशान, जल्द करेंगे एक्ट्रेस से मुलाकात !

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha:थिएटर में फ्लॉप होने के बाद क्या आमिर खान की फिल्म कर पाई ओटीटी पर धमाल, जाने पूरा हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.