नई दिल्ली। अभिनेता रितेश देशमुख के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाली अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा का कहना है कि शादी के बाद उनके जीवन की प्राथमिकताएं बदल गई हैं। जेनेलिया का कहना है कि वो फिल्मों में काम करना जारी रखेंगी लेकिन उनकी पहली प्राथमिकता उनके पति और परिवार होंगे।

जेनेलिया ने कहा, शादी के बाद जिंदगी और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है। मैं रितेश के परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं। मैंने अभी यह फैसला नहीं किया है कि मैं केवल रितेश के साथ ही काम करूंगी या एक साल में कितनी फिल्मों में काम करूंगी? लेकिन मुझे जिंदगी में बहुत सी चीजें अब व्यवस्थित करनी होंगी।

शादी के बाद पहली बार फिल्म तेरे नाल लव हो गया के प्रचार केसिलसिले में सार्वजनिक तौर पर दिखने वाली जेनेलिया राजधानी आई हुई हैं। जेनेलिया का कहना है कि वो रितेश का साथ पाकर खुश हैं। उन्होंने कहा, रितेश मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैंने सपनों में जैसे व्यक्ति की कामना की थी वो वैसे ही हैं। वह मेरा और अपने परिवार का सम्मान करते हैं और मुझे लगता है कि यह किसी व्यक्ति के जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। हम पिछले आठ सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। यह मेरे जीवन का उत्साहित करने वाला दौर था।

फिल्म तेरे नाल लव हो गया का निर्देशन मनदीप कुमार ने किया है। इस फिल्म में जेनेलिया एक टॉमब्यॉय लड़की के किरदार में हैं जो किसी दूसरे लड़के से होने वाली अपनी शादी से बचने के लिए रितेश का अपहरण कर लेती हैं। जेनेलिया ने कहा, मैं इस फिल्म में रितेश का अपहरण करती हूं लेकिन असल जिदंगी में उन्होंने मेरे साथ ऐसा किया है। इस फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत ही अलग है। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। यह इस नवविवाहित जोड़े की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों तुझे मेरी कसम और मस्ती जैसी फिल्मों में साथ नजर आए थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस