Move to Jagran APP

मेरा दिल कहता है संजय जल्द छूट जाएंगे: धर्मेद्र

अभिनेता संजय दत्त द्वारा सुप्रीम कोर्ट से मिली सजा के खिलाफ कोई याचिका दायर न करने और न ही माफी की गुजारिश करने से बॉलीवुड दुखी है। बॉलीवुड में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो इस घड़ी में संजय दत्त को लेकर अपना अफसोस जाहिर कर रहे हैं। शेरों के शेर धर्मेद्र ने भी इस पूरे घटनाक्रम पर अफसोस जत

By Edited By: Published: Fri, 29 Mar 2013 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2013 11:36 AM (IST)
मेरा दिल कहता है संजय जल्द छूट जाएंगे: धर्मेद्र

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त द्वारा सुप्रीम कोर्ट से मिली सजा के खिलाफ कोई याचिका दायर न करने और न ही माफी की गुजारिश करने से बॉलीवुड दुखी है। बॉलीवुड में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो इस घड़ी में संजय दत्त को लेकर अपना अफसोस जाहिर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका दिल कहता है कि वह जल्द ही इस मामले में छूट जाएंगे।

loksabha election banner

शेरों के शेर धर्मेद्र ने भी इस पूरे घटनाक्रम पर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि वह संजय के परिवार से काफी जुड़े रहे हैं। संजय ने न सिर्फ उनकी फिल्म यमला, पगला दीवाना के प्रमोशन में हिस्सा लिया था बल्कि धर्मेंद्र पाजी ने संजू बाबा के साथ हथियार और इलाका जैसी फिल्में भी की हैं।

उन्होंने कहा कि यदि संजय को कोई दुख पहुंचता है तो यह उनका अपना दर्द है, इससे उन्हें भी दुख पहुंचता है। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने संजय दत्त को 1993 में मुंबई बम धमाके मामले में अवैध हथियार रखने के जुर्म में पांच साल की कैद की सजा सुनाई है। इस मामले में संजय पहले ही डेढ़ वर्ष की सजा काट चुके हैं। सुप्रीम कोर्ट से मिली सजा के बाद गुरुवार को पहली बार मीडिया से रूबरू हुए संजय ने कहा था कि वह तय समय पर सरेंडर कर देंगे और इस मामले में कोई भी याचिका दायर नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था कि वह भारत की न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान करते हैं।

वहीं सन्नी देओल ने भी संजय को मिली सजा पर अफसोस जाहिर किया है। सन्नी ने भी संजय दत्त के साथ क्षत्रिय और योद्धा फिल्म में काम किया है। उन्होंने संजय को अपने बेहद करीब बताया है। उन्होंने कहा कि वह इस दुख की घड़ी में संजय और उसके परिवार के साथ खड़े हैं। सन्नी ने कहा कि उन्होंने संजू के साथ कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से मिली सजा पर बेहद अफसोस है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिंदगी की एक गलती संजू के लिए सबसे बड़ी गलती बन गई।

वहीं बॉबी देओल ने भी अपने को संजय के करीब बताते हुए कहा कि वह उन्हें काफी समय से जानते हैं और देखते आए हैं। उन्होंने भी इस पूरे वाकये पर अफसोस जताते हुए संजय को सांत्वना दी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.