Move to Jagran APP

लीजा हेडन को आया गुस्सा, कहा मेरे ससुराल वाले नही हैं पाकिस्तानी

एक अंग्रेजी अखबार ने अपने आर्टिकल में लीजा हेडन के ससुराल वालों पाकिस्तानी कह दिया जिसके बाद लीजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 03 Nov 2016 11:44 AM (IST)Updated: Thu, 03 Nov 2016 12:39 PM (IST)
लीजा हेडन को आया गुस्सा, कहा मेरे ससुराल वाले नही हैं पाकिस्तानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस लीजा हेडन ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवाली से शादी रचाई है। शादी के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इसी बीच एक अंग्रेजी अखबार ने अपने आर्टिकल में लीजा के ससुराल वालों पाकिस्तानी कह दिया जिसके बाद लीजा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

loksabha election banner

'बिग बॉस' के घर में रोहन-लोकेश की लव स्टोरी का कौन है 'विलेन'?

लीजा ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला। उन्होंने कहा,' मेरे पति इंडियन हैं। मेरे ससुर गुल्लू लालवानी का जन्म भारत-पाक के अलग होने से पहले हुआ था। जो वहां बाद में भेजे गए।'

इसके साथ ही उन्होंने कहा,'मुझे दुख है कि आप ऐसा आर्टीकल छापकर अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही लड़की को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं।'

शाहरुख खान ने इसलिए अपने बर्थडे पर रिलीज नहीं किया 'रईस' का ट्रेलर!

सूत्रों के मुताबिक लीजा और डीनो का अफेयर लगभग एक साल चला। 29 अक्टूबर को थाइलैंड के फुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिसॉर्ट में दोनों ने शादी रचाई। शादी की कुछ फोटोज लीजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वो व्हाइट गाउन में नजर आईं। लीजा हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.