Move to Jagran APP

म्‍यूजिक कम्‍पोजर श्रवण को पैरालिटिक अटैक, आईसीयू में भर्ती

मशहूर नदीम-श्रवण की जोड़ी के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर श्रवण राठौड़ को स्‍ट्रोक के कारण अस्‍पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

By Edited By: Published: Tue, 02 Sep 2014 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 02 Sep 2014 02:04 PM (IST)
म्‍यूजिक कम्‍पोजर श्रवण को पैरालिटिक अटैक, आईसीयू में भर्ती

मुंबई। मशहूर नदीम-श्रवण की जोड़ी के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर श्रवण राठौड़ को स्‍ट्रोक के कारण अस्‍पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पता चला है कि उन्‍हें इनर पैरालिटिक अटैक आया था। श्रवण को कोकिलाबेन अम्‍बानी अस्‍पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

म्‍यूजिशियन के करीबी सूत्र ने बताया ' श्रवण को माइनर पैरालिटिक अटैक आया और उन्‍हें तुरंत अम्‍बानी अस्‍पताल ले जाया गया। वह अभी आईसीयू में हैं और उनकी स्‍िथति जटिल बनी हुई है।'

उनके म्‍यूजिक पार्टनर नदीम खान से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने कहा ' मुझे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए इस बात का पता पिछली रात चला। मैं उनकी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं और यह वाकई दुखद स्‍िथति है। वह मेरे भाई है और ऐसा लग रहा है जैसे मेरे किसी हिस्‍से को चोट पहुंची हैं। चूंकि मैं अभी देश में नहीं हूं इसलिए मैंने अपने सेक्रेटरी को उनके परिवार से मिलने के लिए भेजा है। मुझे उनकी बहुत चिंता हो रही है और मैं उम्‍मीद करता हूं कि वे जल्‍दी ठीक हो जाएं।'

नदीम श्रवण ने 90 के दशक में कई चार्टबस्‍टर्स दिए हैं। उन्‍होंने 'आशिकी', 'दिल है कि मानता नहीं', 'साजन', 'सड़क' जैसी फिल्‍मों का म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है।

पढ़ें: बिपाशा बसु की सिक्‍योरिटी में इतने पुलिसवाले

पढ़ें: म्‍यूजिक लॉन्‍च में स्‍क्रीन पर गाने की बजाय पॉर्न फिल्‍म चल गई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.