Move to Jagran APP

3 उबले हुए अंडो के लिए संगीतकार शेखर रवजियानी ने चुकाए 1672 रुपए, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Music Composer Shekhar Ravjianii paid 1672 Rupees For 3 Eggs कुछ लोग संगीतकार शेखर रवजियानी के साथ नजर आए तो कुछ ने होटल का बचाव किया।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 03:36 PM (IST)
3 उबले हुए अंडो के लिए संगीतकार शेखर रवजियानी ने चुकाए 1672 रुपए, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट
3 उबले हुए अंडो के लिए संगीतकार शेखर रवजियानी ने चुकाए 1672 रुपए, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली, जेएनएनl विशाल और शेखर जोड़ी के संगीतकार शेखर रवजियानी ने तीन उबले हुए अंडों को ऑर्डर करने के बाद आये हुए बिल को देखकर भाग खड़े हुए। इसके पहले राहुल बोस और कॉमेडियन किकू शारदा भी ऐसा अनुभव शेयर कर चुके है। एक बिल शेयर करते हुए शेखर ने लिखा, ‘3 उबले हुए अंडे के लिए 1672/- रूपये! यह बहुत ही महंगा भोजन रहा। इसके बाद यह खबर जंगल में लगी आग की तरह फ़ैल गईl

loksabha election banner

इसमें कुछ लोग संगीतकार शेखर रवजियानी के साथ नजर आए तो कुछ ने होटल का बचाव किया। एक यूजर ने लिखा ‘सोने के अंडे देने वाली मुर्गी के अंडे होंगेl’ जबकि दूसरे ने स्पष्ट तौर पर लिखा कि आप जानते थे कि आप क्या कर रहे थे।

‘आप हयात गए। आपने मेन्यू देखा और उसका रेट भी देखा। आपने अंडे का आर्डर दिया। आपने अंडे खा लिए। आपने बिल का भुगतान भी किया होगा। आपने भी टिप दी होगी। लेकिन... रोना अब एक फैशन बन गया है।’ शेखर रवजियानी के साथ हुए इस वाकये पर सहानुभूति व्यक्त करते हुए गायक हर्षदीप कौर ने लिखा, ‘अंडा’ज अपना अपना, यह तो बहुत चौंकानेवाली हैl जबकि एक अन्य ने लिखा, ‘ऑर्डर देने से पहले मेनू नहीं देखते आप?’

इस साल जुलाई में राहुल बोस ने उस समय इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया था, जब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया थाl इसमें उन्होंने उल्लेख किया कि जेडब्ल्यू मैरियट ने उनसे दो केले के लिए 442.50/- रुपये का शुल्क लिया हैl इसी तरह बाली घुमने गए कॉमेडियन किकू सारदा उस समय हैरान रह गए थे, जब उनसे एक कॉफी और चाय के लिए 78,650/- इंडोनेशियन रुपये लिए गए।

उन्होंने भी बिल को ट्वीट किया था और लिखा था, ‘1 कैपुचीनो और 1 चाय के लिए मेरा बिल 78,650 / - है, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है क्योंकि मैं बाली इंडोनेशिया में हूं और उनकी मुद्रा में यह कीमत है और भारतीय रूपये में यह 400/- रुपए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.