Move to Jagran APP

Mumtaz’s Death News: निधन की खबर पर भड़कीं एक्ट्रेस, ‘अभी मैं जिंदा हूं जब मरूंगी तो ये सीक्रेट नहीं रहेगा’

Mumtaz Death News एक्ट्रेस ने खुद स्टेटमेंट जारी किया है जिसके साथ उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी दी है साथ ही ऐसी खबरें उड़ाने वालों पर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 12:06 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 12:22 PM (IST)
Mumtaz’s Death News: निधन की खबर पर भड़कीं एक्ट्रेस, ‘अभी मैं जिंदा हूं जब मरूंगी तो ये सीक्रेट नहीं रहेगा’
Mumtaz’s Death News: निधन की खबर पर भड़कीं एक्ट्रेस, ‘अभी मैं जिंदा हूं जब मरूंगी तो ये सीक्रेट नहीं रहेगा’

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में कई बार स्टार्स के निधन की झूठी खबरें सामने आ चुकी हैं। इस लिस्ट में महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर दिलीप कुमार और मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर तक के नाम शामिल हो चुके हैं। इन सबके बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज़ के निधन की खबर भी पिछले सामने आ चुकी है। हाल ही में फिर ये खबर उड़ी कि मुमताज़ का निधन हो गया है।

prime article banner

पंजाब के स्पोर्ट्स मिनिस्टर राणा गुरमीत एस सोढ़ी ने तो एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि तक दे दी। जिसके बाद ये खबर तेज़ी से फैल गई की मुमताज़ का निधन हो गया है।  इन खबरों से एक्ट्रेस भी अब बहुत परेशान हो चुकी हैं। इसके लेकर अब उन्होंने खुद स्टेटमेंट जारी किया है जिसके साथ उन्होंने अपने स्वस्थ होने की जानकारी भी दी है साथ ही ऐसी खबरें उड़ाने वालों पर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मुमताज़ ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं और बिल्कुल ठीक हूं। मुझे खुशी है कि इस खबर की जांच करने के लिए किसी ने मुझे कॉल कर लिया। मुझे नहीं पता कोई क्यों जानबूझकर ऐसी खबर फैला रहा है। ये कोई मज़ाक है क्या? पिछले साल भी ऐसी ही खबर उड़ी थी और मेरा परिवार परेशान हो गया था, और मैं खुद भी बहुत परेशान हो गई थी। लॉकडाउन के दौरान मैं अपनी बेटी, दामाद, पति और नाती-नवासियों के साथ लंदन में रह रही हूं और पूरी तरह ठीक हूं। मेरे और रिश्तेदारों ने भी ये खबर सुनी और वो लोग भी परेशान हो गए। लोग मुझे क्यों मारना चाहते हैं? जब वक्त आएगा तो मैं खुद चली जाऊंगी। जब मैं मरूंगी तो ये कोई सीक्रेट नहीं होगा मेरा परिवार खुद सबको ऑफीशियली बताएगा'। आपको बता दें कि पिछले साल भी ये खबर आई थी कि मुमताज़ का निधन हो गया है जिसके बाद परिवार की तरफ से स्टेटमेंट आया था और उन्होंने खबरों को झूठा बताया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.