मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Mumbai rains ruins bollywood celebrities plans: मुंबई में इस वक़्त आसमान से बारिश के रूप में आफ़त बरस रही है, जिससे पूरा जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़, बारिश की वजह से सभी के प्लान चौपट हो रहे हैं। कोई देर रात एयरपोर्ट पर फंसा रहा तो किसी की फ्लाइट ही नहीं लैंड हो सकी।

एयरपोर्ट के सही हालात जानने के लिए सोनम कपूर ने मुंबई पुलिस, बीएमसी और बॉम्बे एयरपोर्ट को ट्वीट करके पूछा- कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है? सोनम के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने बताया कि वो कल रात से कोई फ्लाइट नहीं उड़ी है। मैं अभी भी एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं।

एक्टर रणदीप हुड्डा भी बारिश की वजह से परेशान हुए। रणदीप ने दिल्ली से मुंबई अपने दो काकाओं के साथ उड़ान भरी, मगर जब उनका प्लेन लैंड नहीं हो सका तो उसे नागपुर डायवर्ट कर दिया गया। रणदीप ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि मुंबई का उनका सफ़र महाराष्ट्र यात्रा में तब्दील हो गया। हर परिस्थिति में सर्वश्रेष्ठ ढूंढना चाहिए।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बारिश से पैदा हुए हालात पर रोष जताते हुए लिखा-  मुंबई में जल-भराव क्यों होता है, जब इसका जवाब नहीं मिलता तो अथॉरिटीज़ अचानक क्लाइमेट चेंज को दोष देने लगती हैं। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप