नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' काफी समय से चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। 'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी के अलावा और भी कई कलाकारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। उन्हीं में से एक किरदार चेल्लम सर का भी है। इस किरदार को साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता उदय महेश ने किया है।

'द फैमिली मैन 2' में चेल्लम सर उस समय श्रीकांत (मनोज बाजपेयी) की मदद करते हैं जब वह मुश्किलों में होता है। वेब सीरीज में चेल्लम सर के किरदार को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि इस पर मीम्स भी जमकर वायरल हो रहे हैं। ऐसे में मुंबई पुलिस ने भी शहर के लोगों को सतर्क रहने के लिए चेल्लम सर के किरदार के मीम का इस्तेमाल किया है। पुलिस ने इस मीम का इस्तेमाल लोगों को ड्रग्स के प्रति जागरूक करने के लिए है।

चेल्लम सर के मीम को मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस मीम को साझा करते हुए पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, 'निःशुल्क पिकअप और समय पर लॉकअप में भेजने का आश्वासन।' सोशल मीडिया पर चेल्लम सर का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं मुंबई पुलिस की ओर से चेल्लम सर का मीम साझा करने पर खुद अभिनेता उदय महेश ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाल ही में यूट्यूब चैनल बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मैं सच में मुंबई पुलिस का शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि एक अच्छे काम के लिए उन्होंने मेरे मीम का इस्तेमाल किया। तब मुझे लगा कि लोगों ने मुझे गंभीरता से लिया है।'

आपको बता दें कि द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज रिलीज होने ही दर्शकों के दिलों पर छा गई। पिछले महीने रिलीज हुई इस सीरीज का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। आलम यह है कि दर्शक अभी से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर राज और डीके भी द फैमिली मैन 3 की तैयारी में जुट गए हैं। अब इयह सीरीज दुनिया में सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक बन गई है। IMDb ने विश्व की सबसे पॉपुलर सीरीज की लिस्ट में द फैमिली मैन 2 को चौथे नंबर पर रखा है। 

Edited By: Anand Kashyap