रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान की फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने वाली है, जिसके चलते सलमान खान इन दिनों सार्वजनिक स्थलों पर बहुत अधिक नजर आ रहे हैं। सलमान फिल्म के प्रचार और प्रसार में लगे हुए हैं। हालांकि उनको जान से मारने की धमकियां मिलने के बाद परिवार चिंतित है और उन्होंने सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है, जिसे मुंबई पुलिस ने मान भी लिया है।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान के लिए अतिरिक्त सुरक्षा की व्यवस्था की गई है, जो कि पहले भी थी। साथ ही उनके साथ सदैव अच्छे खासे बॉडीगार्ड्स उनकी सुरक्षा में उपस्थित रहते हैं। सलीम खान ने आगे कहा कि सलमान खान को मिल रही धमकी से उनका परिवार चिंतित नहीं है, बल्कि वह सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं, जिसका हम ध्यान रख रहे हैं और हमें मुंबई पुलिस पर पूर्ण विश्वास है जो कि अपना काम बहुत ही अच्छे से कर रही है। सलीम खान ने आगे कहा कि यह कोई पहली बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी नहीं मिली है। इससे पहले भी उन्हें कई बार धमकाया जा चुका है। सभी उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्हें काम करने से कोई नहीं रोक रहा है।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर, जरूर पढ़िये

गौरतलब है कि काले हिरण को मारने के आरोप में सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दे रखी है। काले हिरण को मारने को लेकर वो सलमान से काफी नाराज बताया जाता है। उसके एक शार्प शूटर ने सलमान खान के घर की मुंबई में रेकी भी की थी, जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने धर दबोचा था। 

यह भी पढ़ें: Box Office: रजनीकांत की काला ने पांच दिनों में इतने करोड़ कमाये

सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस 3 को लेकर चल रहे प्रमोशनल इवेंट्स में शामिल हो रहे हैं। यह फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस