नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की कार रोकने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को एक युवक गिरफ़्तार किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक कथित तौर पर किसान आंदोलन का समर्थक है और  एक्टर की कार रोककर उनसे आंदोलन को लेकर ट्वीट ना करने की वजह पूछ रहा था। 

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, घटना सुबह सवा आठ बजे की बतायी जाती है। अजय देवगन अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फ़िल्मसिटी जा रहे थे। वो फ़िल्मसिटी के गेट में दाख़िल होने ही वाले थे कि ख़ुद को किसान समर्थक कहने वाले एक युवक ने अजय की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन अजय ने उनके समर्थन में ट्वीट क्यों नहीं किया। इससे आस-पास अफरा-तफरी छा गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला। अजय गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर जा रहे थे, जो फ़िल्मसिटी में लगा हुआ है। 

ढिंढोशी पुलिस ने बाद में युवक को गिरफ़्तार कर लिया। वहां युवक के साथ मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि आरोपी सिर्फ़ किसान आंदोलन को लेकर अजय से बात करना चाह रहा था। कार रोकने वाले युवक का नाम राजदीप सिंह बताया जाता है। उसे आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ़्तार किया गया है। अजय की कार रोक कर हंगामा करते युवक का वीडियो वायरल हो गया, जिसे फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर करते हुए लिखा- अजय देवगन को इस तरह धमकाना शर्मनाक है। सरकार को तय करना होगा, क्या ज़रूरी है- विरोध करने का अधिकार या शांति और सुरक्षा बनाने का अधिकार?

बता दें, अजय ने गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग गुज़रे वीकेंड में शुरू की है। संजय लीला भंसाली निर्देशित फ़िल्म में अजय एक ख़ास किरदार में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं। इस फ़िल्म के ज़रिए अजय 22 साल बाद भंसाली से रीयूनाइट हो रहे हैं। अजय ने 1999 की फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम में अहम भूमिका निभायी थी। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय ने मुख्य किरदार निभाये थे। इसके अलावा अजय अपनी डायरेक्टोरियल फ़िल्म मे-डे की शूटिंग भी कर रहे हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021