नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स केस में आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रहीं हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनकी और आर्यन की चैट को आधार बनाते हुए अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पर भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। गुरुवार को करीब दो घंटे अनन्या से पूछताछ की गई, वहीं उन्हें शुक्रवार को भी एनसीबी के ऑफिस बुलाया गया है। एनसीबी सोर्सेज से मिली जानकारी के मुताबिक, चैट में आर्यन ने अनन्या से गांजा अरेंज करने के लिए कहा था। जवाब में अनन्या ने कहा था कि जरूरत पड़ी तो वह कर देंगी।

आर्यन ने अनन्या से मांगा था गांजा

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एनसीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आर्यन ने अनन्या से गांजा लाने की बात कही थी इस पर अनन्या ने कहा था कि वह अरेंज कर देंगी। सूत्र के मुताबिक, एनसीबी ने अनन्या को पूछताछ के दौरान उनकी और आर्यन की वो चैट दिखाई जिसमें उन्होंने ड्रग्स के इंतजाम की बात की थी। अनन्या ने लिखा था- 'मैं इंतजाम कर दूंगी (I will Arrange)।'

चैट से हुआ खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक, जब एनसीबी ने अनन्या से चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह आर्यन से मजाक कर रही थीं। जांच एजेंसी सोर्स का दावा है कि अनन्या और आर्यन लगातार ड्रग्स के बारे में चैट करते थे। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि इस एक चैट से एनसीबी ये साबित नहीं कर पाएगी कि आर्यन और अनन्या इसमें शामिल थे।

अनन्या से फिर होगी पूछताछ

बता दें कि आर्यन खान 3 अक्टूबर से ही हिरासत में हैं। शह रुख खान की तमाम कोशिशों के बाद भी कोर्ट से आर्यन की जमानत याचिका हर बार खारिज हो जाती है। वहीं एनसीबी का दावा है कि वो आर्यन की व्हाट्सऐप चैट को आधार बनाया है। साथ ही एनसीबी का कहना है कि इस मामले में अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है। अनन्या के बारे में कहा जा रहा है कि आर्यन उनकी बहन सुहाना और अनन्या के बेस्टफ्रेंड्स हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee