Move to Jagran APP

लुक्स पर घटिया कमेंट करने वाले यूज़र को तापसी पन्नू ने सिखाया सबक

एक यूज़र ने तापसी की पिछली फ़िल्म सूरमा के बॉक्स ऑफ़िस आंकड़ों को लेकर तंज किया कि 2-3 फ़िल्मों की बात है, इसके बाद तापसी बॉलीवुड से बाहर हो जाएंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 27 Jul 2018 01:10 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jul 2018 09:05 AM (IST)
लुक्स पर घटिया कमेंट करने वाले यूज़र को तापसी पन्नू ने सिखाया सबक
लुक्स पर घटिया कमेंट करने वाले यूज़र को तापसी पन्नू ने सिखाया सबक

मुंबई। सोशल मीडिया में ट्रोल्स को कैसे हैंडल किया जाए, तापसी पन्नू से बेहतर कौन जानता होगा। बेसिर-पैर की बातों का कैसे माकूल जवाब दिया जाए, तापसी का ट्वीट इसकी बानगी है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया ख़ासकर ट्वीटर सूचनाओं के आदान-प्रदान का एक अच्छा माध्यम है तो इसके कुछ नुक़सान भी हैं। ऐसा ही एक नुक़सान है ट्रोलिंग, जिसकी वजह से सेलेब्रिटीज़ को कई बार अपमानजनक बातें भी सुननी पड़ जाती हैं। हाल ही में तापसी को ऐसी ही ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा, मगर उन्होंने इसे बेहद चतुराई और वाकपटुता से संभाला। दरअसल, एक यूज़र ने तापसी की पिछली फ़िल्म सूरमा के बॉक्स ऑफ़िस आंकड़ों को लेकर तंज किया कि 2-3 फ़िल्मों की बात है, इसके बाद तापसी बॉलीवुड से बाहर हो जाएंगी। इतना ही नहीं यूज़र ने तापसी के लुक्स को लेकर भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और उम्मीद जताई कि वो उन्हें दोबारा नहीं देखना चाहेगा। इस पर तापसी ने जवाब दिया- लेकिन 3 फ़िल्में तो पहले ही हो चुकी हैं... मुल्क, मनमर्ज़ियां और फिर बदला। आपको निराश करने के लिए क्षमा चाहूंगी, लेकिन मैं 2 और फ़िल्में पहले ही साइन कर चुकी हूं। थोड़ा और झेलना पड़ेगा।

तापसी के इस जवाब का कई यूज़र्स ने स्वागत किया है और उनकी वाकपटुता की तारीफ़ की है कि कितना हाज़िरजवाबी के साथ तापसी ने ट्रोल करने वाले यूज़र को चुप करवा दिया और कोई गंदी बात भी नहीं की। बहरहाल, तापसी की मुल्क 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फ़िल्म में तापसी वकील की भूमिका में हैं। यह एक मुस्लिम परिवार के संघर्ष की कहानी है जो उन्हें अपनी मज़हबी पहचान की वजह से करना पड़ता है। ऋषि कपूर तापसी के पिता के किरदार में हैं। 

मनमर्ज़ियां को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है, जिसमें तापसी पहली बार अभिषेक बच्चन के साथ नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म इसी साल 21 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली थी, पर अब एक हफ़्ता पहले 14 सितम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। विक्की कौशल भी पैरेलल लीड रोल में हैं।

वहीं, बदला को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फ़िल्म में तापसी एक बार अपने पिंक पार्टनर अमिताभ बच्चन के साथ रिपीट हो रही हैं। 

साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री तापसी को बॉलीवुड में 5 साल पूरे हो चुके हैं। उन्होंने 2013 में डेविड धवन की फ़िल्म चश्मे-बद्दूर से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो इसी नाम से आयी 80 के दशक की फ़िल्म का रीमेक थी। फ़िल्म में पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फ़र, सिद्धार्थ और दिव्येंदु शर्मा ने मुख्य किरदार प्ले किये थे। इस फ़िल्म में ऋषि कपूर भी एक अहम भूमिका में थे। तापसी ने धीरे-धीरे अपने पैर जमा लिये हैं और अब उन्हें सक्षम अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 यादगार कोर्टरूम ड्रामा, नाइंसाफ़ी के ख़िलाफ़ वकीलों की जंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.