मुंबई। शनिवार को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की धूम Akash Ambani Shloka Mehta Wedding रही। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स पहुंचे। इन सबके बीच पूर्व अभिनेत्री स्मृति ईरानी की मौजूदगी भी ख़ास रही। स्मृति आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में शामिल होने अपने पति ज़ुबीन ईरानी संग पहुंची।

इस मौके पर स्मृति ईरानी बेहद खुश नज़र आईं। जैसा कि आप जानते हैं स्मृति ने छोटे पर्दे पर टीवी अभिनेत्री के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में राजनीति में भी परचम लहराने पहुंची। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने पति के साथ इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं।

यह भी पढ़ें: Akash Ambani Shloka Mehta Wedding Photos: प्रियंका चोपड़ा समेत इन 10 हीरोइनों का जलवा

स्मृति ईरानी के अलावा और भी कई राजनीतिक हस्तियां इस शादी में शामिल हुईं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने बेटे के साथ इस शादी में शामिल हुए।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके सुशिल शिंदे भी मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में सपरिवार शामिल हुए।

मिलिंद देवड़ा जैसे युवा राजनीतिक हस्तियां भी इस शादी में शामिल होने के लिए सपरिवार आये।

राजनीति के अलावा बिजनेस क्षेत्र के भी कई मेहमान इस शाही शादी में शामिल होने के लिए दुनिया भर से पहुंचे। खेल जगत से सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर संग इस भव्य और चर्चित शादी में शामिल हुए।

ज़हीर ख़ान से लेकर हरभजन सिंह जैसे क्रिकेटर्स भी इस शादी में पत्नी के साथ शामिल हुए।

बॉलीवुड से बच्चन परिवार, शाह रुख़ ख़ान, प्रियंका चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में शामिल हुए।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Hirendra J