Move to Jagran APP

Ms Dhoni Turns Producer: क्रिकेट के बाद मनोरंजन की पिच पर धोनी, पहली फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट

Ms Dhoni Turns Producer एम एस धोनी ने क्रिकेट पिच पर एक लम्बे समय तक अपना बल्ला चलाया। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। हाल ही में उनकी पहली फिल्म का मोशन पोस्टर आउट हुआ है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 27 Jan 2023 01:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 Jan 2023 01:07 PM (IST)
Ms Dhoni Turns Producer: क्रिकेट के बाद मनोरंजन की पिच पर धोनी, पहली फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ आउट
Ms Dhoni Debut in Entertainment Industry With Tamil Film Lets Get Married Directed by Ramesh Thamilmani/Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ms Dhoni Turns Producer: क्रिकेट की दुनिया के कैप्टन कूल रहे एम एस धोनी ने फील्ड पर अपने चौकों और छक्कों से हर किसी को खुद के लिए ताली बजाने के लिए मजबूर कर दिया। आज भी उनकी मौजूदगी को क्रिकेट फील्ड पर फैंस काफी मिस करते हैं।

loksabha election banner

हालांकि, एम एस धोनी ने जबसे क्रिकेट से संन्यास लिया है, तब से उनसे जुड़ी खबरे फैंस को कम ही सुनने को मिलती है। लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाए हैं, जो आपके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान ला देगी। क्रिकेट की दुनिया पर राज करने के बाद अब धोनी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने की तैयारी कर चुके हैं और हाल ही उनकी पहली फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है।

इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं एम एस धोनी

एम एस धोनी सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी पहली फिल्म की घोषणा की। धोनी बतौर एक्टर नहीं, बल्कि बतौर प्रोड्यूसर इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का टाइटल 'लेट्स गेट मैरिड है'।

खास बात ये है कि धोनी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के लिए तमिल सिनेमा को चुना है। धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने उनकी पहली हिंदी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया। यह एक एनिमेटेड पोस्टर है, जिसके साथ उन्होंने अपनी फिल्म के टाइटल की घोषणा की है।

इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'हम धोनी एंटरटेनमेंट की पहली फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद ही उत्साहित हैं'।

धोनी की फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

एम एस धोनी के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर हरीश कल्याण, इवाना, नादिया और योगी बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रमेश थामिलामानी कर रहे हैं। एम एस धोनी की पहली फिल्म का पोस्टर सामने आते ही फैंस खुशी से उछल पड़े और उन्होंने कूल कैप्टन रहे एम एस धोनी को बधाई देनी शुरू कर दी।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दिल से आपको बहुत-बहुत बधाई हो मेरे प्रिंस'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये फिल्म पहले से ही ब्लॉकबस्टर है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत-बहुत मुबारक, हम आपकी मनोरंजन क्षेत्र में सफलता की कामना करेंगे'। इस फिल्म की स्टारकास्ट को देखने के बाद लोगों के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान आ गई है।

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya एम एस धोनी के साथ 'जय-वीरू' की तरह पुरानी बुलेट चलाते आए नजर, दिया आईकॉनिक पोज

यह भी पढ़ें: MS Dhoni New Look: प्रैटिक्स सेशन के दौरान नए लुक में नजर आए धोनी, फैंस ने लिखा- दहाड़ने के लिए शेर तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.