अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टीवी की मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर की पहली फिल्म लव सोनिया जल्द ही परदे पर होगी. इस फिल्म में वह अहम् किरदार निभा रही हैं और वह बेहद खुश हैं कि उनकी हिंदी सिनेमा में एंट्री इस फिल्म से हो रही है.

मृणाल कहती हैं कि ईशान की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स पहले आयी और फिर फिल्म धड़क आयी। मृणाल कहती हैं कि मैंने लव सोनिया के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी कुछ लिखा. लेकिन यह दुखद है कि लव सोनिया को लोगों ने नजरंदाज़ किया. मृणाल कहती हैं कि मैंने इस फिल्म के बाद दो साल तक नए रोल का इंतजार किया क्योंकि मैं लोगों को बताना चाहती थी कि मैं भी अलग-अलग तरह का रोल कर सकती हूं. लव सोनिया के बारे में वह कहती हैं कि कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद मैं लगातार ऑडिशन दे रही थी. ऑडिशन के लिए मैंने काफी पापड़ बेले हैं. इस फिल्म के लिए मुझे पांचवीं और छठे विकल्प में मुझे रखा गया था, तो उस वक़्त मैं थोड़ी दुखी भी हो गई थी. लेकिन मुझे फिल्म मिली. मृणाल कहती हैं कि मैं खुश हूं कि इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनी हूं.

एकता कपूर को थैंक्स

वह एकता कपूर को थैंक्स कहती हैं कि उन्होंने ही मृणाल को सबसे पहले मौका दिया था. टीवी में काम करने की वजह से वह कहती हैं कि आपकी पूरी ड्रिलिंग होती है कि आपको कम वक़्त में सबकुछ करना होता है. तो ऐसे में मुझे फिल्म में काम करने में आसानी हुई. मुझे कभी नहीं लगता कि मैं ये नहीं कर पाऊंगी. मृणाल कहती हैं कि मैंने मराठी फिल्में भी की हैं, मैं सुपर 30 भी कर रही हूं और मुझे लगता है कि मैं काफी मजेदार सफर पर हूं. एकता कपूर के बारे में मृणाल कहती हैं कि जब मैंने एकता से कहा कि मैं अब आगे बढ़ना चाहती हूं तो उन्होंने मुझे कहा कि हां, तुम करो, तुम कर लोगी. मृणाल कहती हैं कि एकता दोस्त हैं मेरी और मुझे अच्छा लग रहा है कि एकता की लॉन्च की गई अभिनेत्रियां अभी छाई हुई हैं. गौर करें तो राधिका, मैं, मौनी हम सभी एकता के शो से ही आये हैं. अंकिता लोखंडे भी उनकी खोज हैं तो मुझे फक्र हो रहा है कि हम सभी उन्हें खुश होने का मौका दे रहे हैं.

लव सोनिया एक अलग फिल्म

मृणाल कहती हैं कि लव सोनिया उन लड़कियों की कहानी है, जो विक्टिम रही हैं, और काफी स्ट्रगल झेला है. ह्यूमन ट्रेफिकिंग को लेकर एक अलग अंदाज़ में बनी है और फिल्म रियलिस्टिक है. मुझे लगता है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आनी चाहिए. फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें: Box Office: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री का जबरदस्त वीकेंड, इतने करोड़ हुई कमाई

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर का अब तक का सबसे अनोखा लुक, इस फिल्म के लिए

 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप