Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: फराह खान ने मलाइका का पहले विशेष सॉन्ग छैया-छैया को लेकर किया खुलासा, कही ये बात

Moving In With Malaika मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो मूविंग विद इन मलाइका जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। शो के पहले एपिसोड में उनके साथ कोरियोग्राफर फराह खान नजर आने वाली हैं जहां वो कई राजों से पर्दा उठाते वाली हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sun, 04 Dec 2022 06:47 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 06:47 PM (IST)
Moving In With Malaika: फराह खान ने मलाइका का पहले विशेष सॉन्ग छैया-छैया को लेकर किया खुलासा, कही ये बात
Moving In With Malaika: Farah Khan reveals about Malaika first special song Chaiyya Chaiyya.

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika: हॉट एंड बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों और गानों में अपने डांस का तड़का लगाने के बाद अब एक रियलिटी शो लेकर आ रही है, जिसमें वो शो में आए अतिथि से बातचीत करती हुई दिखेंगी। इस शो से वो अपना डिजिटल पर डेब्यू भी करने जा रही है। मलाइका के इस शो का पहला एपिसोड सोमवार को स्ट्रीम होगा।

loksabha election banner

हॉटस्टार के इस स्पेशल शो मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में मलाइका गेस्ट से अनफिल्टर्ड बातचीत के माध्यम से दर्शकों उनके जीवन के राज का खुलासा करेंगी।

पहली गेस्ट होगी फराह खान

जानकारी के अनुसार मलाइका के इस शो की पहली गेस्ट उनकी सबसे अच्छी दोस्त और कोरियोग्राफर फराह खान काउच पर नजर आने वाली हैं। इस दौरान वो मलाइका के पहले आइटम सॉन्ग छैयां-छैयां के बारे में बात करने वाली हैं। उन्होंने शो में खुलासा किया है कि मलाइका से पहले ये गाना पांच बड़ी अभिनेत्रियों को ऑफर किया गया था, लेकिन सभी इसपर परफॉर्मेंस देने से मना कर दिया, जिसके बाद ये मलाइका को ऑफर किया गया था।

 Malaika

फराह आगे कहती हैं, 'मलाइका इस सॉन्ग के लिए कोई चर्चा नहीं थी,  हमने शिल्पा शेट्टी, शिल्पा शिरोडकर और भी दो-तीन लोगों से संपर्क किया गया था, जो पहले से ही अपनी अन्य कमिट्मेंट्स में बिजी थीं, साथ उन्हें ट्रेन से फोबिया था।

मेकअप मैन ने सुझाया मलाइका का नाम

कोरियोग्राफर ने बात-चीत में आगे कहा, सभी के मना करने के बाद  मेकअप करने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं। जब ये सॉन्ग उन्हें दिया गया तब हम चिंतित थे कि वो कर पाएगी या नहीं, लेकिन बाद में उन्होंने हम सभी की गलतफहमी को दूर कर दिया और इस गाने को इतिहास बना दिया।

16 एपिसोड में होगा टेलीकास्ट होगा शो

जानकारी के अनुसार इस रियलिटी शो में 16 एपिसोड में टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों, परिवार के साथ-साथ कई अन्य अतिथि भी दिखाई देंगे और मलाइका उनकी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब खोजती हुई दिखेंगी। ये रियलिटी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर, 2022 से सोमवार-गुरुवार तक स्ट्रीम होगा।

आयुष्मान खुराना संग दी परफॉर्मेंस

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो के एक स्पेशल सॉन्ग आप जैसा कोई में देखा गया हैं, जहां उन्होंने आयुष्मान खुराना संग धमाकेदार डांस करते हुए सभी का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee ने पूरी की अपनी कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म का शूटिंग, एडवोकेट बन देंगे दलीलें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.