नई दिल्ली, जेएनएन। साल का आखिरी महीना 2019 शुरू हो गया है और एक महीने बाद नए साल का आगाज होने वाला है। 2019 की शुरुआत फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी सुपरहिट फिल्म के साथ हुई थी और इस साल को अलविदा भी कई सुपरस्टार स्टारर फिल्में कहने वाली हैं। दिसंबर का महीना भी फुल एंटरटेनमेंट से भरा रहने वाला है, क्योंकि इस महीने में इंडस्ट्री के कई टॉप स्टार्स की फिल्में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी और बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला करेंगी। जानते हैं इस महीने कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने जा रही है...

पानीपत- 6 दिसंबर 2019

इतिहास पर आधारित फिल्म पानीपत मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें संजय दत्त, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, जीनत अमान आदि शामिल है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष ग्वारिकर कर रहे हैं और पानीपत के तीसरे युद्ध पर फिल्म आधारित है।

पति पत्नी और वो- 6 दिसंबर 2019

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति पत्नी और वो 1978 में आई फिल्म की रीमेक है। फिल्म में गोविंदा के गाने अंखियों से गोली मारे की रीमिक्स भी है। फिल्म रेप जोक को लेकर सुर्खियों में रही है और फिल्म निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

मर्दानी-2 - 13 दिसंबर 2019

फिल्म मर्दानी 2, मर्दानी फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म है। फिल्म रानी मुखर्जी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली है। 2014 में आई मर्दानी को काफी पसंद किया गया था, देखना है कि ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

द बॉडी- 13 दिसंबर 2019

द बॉडी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें ऋषि कपूर, इमरान हाशमी और शोभिती धुलीपाला मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। यह फिल्म 2012 में आई स्पैनिश फिल्म पर आधारित है।

दबंग-3- 20 दिसंबर 2019

दबंग-3, दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है, जिसका बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान, सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर, गाने रिलीज हो चुके हैं।

गुड न्यूज- 27 दिसंबर 2019

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म गुड न्यूज भी दिसंबर में रिलीज हो रही है। साथ ही अक्षय कुमार की यह साल की चौथी फिल्म है, जिसमें उनके साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी नजर आएंगे। फिल्म आईवीएफ पर आधारित है, जिसमें स्पर्म एक्सचेंज हो जाते हैं।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप