Move to Jagran APP

मौनी रॉय ने कॉपर शेड की फ्यूजन साड़ी में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो कॉपर शेड की फ्यूजन साड़ी में दिलकश पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में मौनी मैटेलिक साड़ी पहने हुए बेहद खुबसूरत दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 01:36 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 01:36 PM (IST)
मौनी रॉय ने कॉपर शेड की फ्यूजन साड़ी में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक हुआ वायरल
Mouni Roy a wear copper shade fusion saree.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज वीडियो साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो कॉपर शेड की मैटेलिक फ्यूजन साड़ी पहने हुए पोज देती हुई दिख रही हैं।

loksabha election banner

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने नूड मेकअप को चुना है और अपने बालों को खुला रखा है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने साल के शुरुआती महीने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियर संग हिंदू और बंगाली रिती रिवाजों के अनुसार शादी रचाई थी। जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जानकारी के अनुसार मौनी रॉय और सूरज नांबियार की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी, जिसके बाद इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने लगे और लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

मौनी रॉय की आने वाली फिल्म

वहीं, बात अगर मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री मुख्य विलेन की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इनके अलावा फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, और नागर्जुन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फिल्म के अंतिम वाराणसी शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.