Move to Jagran APP

मौनी रॉय के फिल्मी करियर में सलमान का हाथ है या नहीं, खुद बता रही हैं

बता दें कि मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आयेंगी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 01:06 PM (IST)Updated: Wed, 15 Aug 2018 12:01 PM (IST)
मौनी रॉय के फिल्मी करियर में सलमान का हाथ है या नहीं, खुद बता रही हैं
मौनी रॉय के फिल्मी करियर में सलमान का हाथ है या नहीं, खुद बता रही हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मौनी रॉय, अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. पिछले दिनों एकता कपूर ने यह बात स्वीकारी कि उन्हें खुशी मिल रही है कि जब भी मौनी रॉय का नाम लिया जा रहा है, मेरा भी नाम आ रहा है. मौनी एक अच्छी और बेहतरीन लड़की हैं और उनका दिल गोल्ड की तरह ही है और मैं उम्मीद करती हूं कि वह फिल्मी परदे पर भी सबका दिल जीतेंगी.

loksabha election banner

एकता का मानना है कि वह काफी मेहनती लड़की हैं, वहीं दूसरी तरफ मौनी रॉय इन दिनों इस बात से काफी दुखी हैं. वजह यह है कि ऐसी खबरें लगातार आ रही हैं कि सलमान खान की वजह से उन्हें फिल्मों में एंट्री करने का मौका मिला है. मौनी को यह बात परेशान कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें ऐसी बातें तकलीफ देती हैं कि 10 साल इस इंडस्ट्री में काम करने के बाद, जब मैं गोल्ड फिल्म में एक बांग्ला लड़की का किरदार निभा रही हूं तो लोगों को ऐसा लग रहा है कि इसके पीछे वजह सलमान खान हैं. उन्होंने इस बारे में कहा कि सलमान का मेरे बॉलीवुड डेब्यू में कोई हाथ नहीं है और मैं ये समझ ही नहीं पा रही हूं कि इस अफवाह पर कैसे रियेक्ट करूं. क्या एक बांग्ला होने के नाते मुझमें इतनी कुब्बत नहीं है कि 10 साल इस इंडस्ट्री में काम करने के बाद मैं अपने लिए बांग्ला लड़की का किरदार हासिल कर पाऊं. यह मुझे दुख देता है.

मौनी कहती हैं कि यह मेरे लिए खास मौक है, लेकिन मीडिया लगातार मुझसे ऐसे सवाल पूछ कर वह मोमेंट मुझसे छीन ले रही है. सलमान के बारे में वह कहती हैं कि वह उन्हें बहुत प्यार और सम्मान देती हैं और वह उनकी फैन रही हैं. वह उनके पोस्टर्स कलेक्ट किया करती थीं,. मौनी ने यह भी स्पष्ट कह दिया है कि फिलहाल उन्हें सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस से दबंग 3 के लिए कोई भी फोन नहीं आया है. बता दें कि मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में भी नज़र आयेंगी.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस 15 अगस्त पर गोल्ड और सत्यमेव जयते, कौन मारेगा पहले दिन बाज़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.