Move to Jagran APP

मौनी रॉय ने क्रॉप टॉप में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर ढाया कहर

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 12:53 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 12:53 PM (IST)
मौनी रॉय ने क्रॉप टॉप में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, सोशल मीडिया पर ढाया कहर
बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय- तस्वीर : Instagram: imouniroy

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं, जो अक्सर वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर से मौनी रॉय अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरो के लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मौनी रॉय ब्लू और व्हाइट कलर के प्रिंटेड क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। वहीं इसके साथ उन्होंने व्हाइट पैंट भी पहनी हुई है। तस्वीर में मौनी रॉय ने बाल खोले हुए हैं और कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में मशहूर फ्रेंच लेखक थियोफाइल गौटियर की कविता का खास लाइन्स लिखी हैं। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

आपको बता दें कि मौनी रॉय चंद दिनों के अंदर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी को लेकर लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। बीते दिनों ऐसी अफवाह थी कि मौनी रॉय दुबई में शादी करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है। उन्होंने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है। मौनी रॉय दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मौनी रॉय इस महीने की 27 तारीख को गोवा में सूरज नांबियार से शादी करने वाली हैं। वेबसाइट को अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया है कि शादी के लिए गोवा का फाइव स्टार रिसॉर्ट बुक किया गया है। मेहमानों का गोवा जाना शुरू भी हो गया हैं, लेकिन मेहमानों को इस बारे में चुप्पी साधे रहने को कहा गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.