Move to Jagran APP

Nushrratt Bharuccha की फिल्म अकेली का मोशन पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

Nushrratt Bharuccha akelli नुसरत भरूचा जल्द फिल्म अकेली में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है जिसके कैप्शन में लिखा है- अपने पे आ जाए तो अकेली ही काफी है। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 06 Oct 2022 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 05:09 PM (IST)
Nushrratt Bharuccha की फिल्म अकेली का मोशन पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखी एक्ट्रेस
nushrratt bharuccha, Photo Credit Instagram, Akeli Film

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nushrratt Bharuccha New Film: फिल्म ‘प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama)’ से स्टार बनीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अकेली (Akeli) को लेकर काफी सुर्खियों में है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है।

loksabha election banner

यहा देखें पोस्टर

पोस्टर में एक्ट्रेस हजारों महिलाओं के भीड़ में अकेली खड़ी नजर आ रही हैं। फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपने पे आ जाए तो अकेली ही काफी है'। ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। फैंस को एक्ट्रेस का पोस्टर काफी पंसद आ रहा है। फिल्म की कहानी नुसरत भरूचा के ईर्द- गिर्द घूमती नजर आएंगी। एक्ट्रेस फिल्म में अकेले ही सभी मुश्किलों से लड़ते हुए नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन डेब्य फिल्म मेकर प्रणय मेशराम कर रहे हैं। प्रणय ने इससे पहले क्वीन और कंमाडो 3 जैसी फिल्मों में बतौर अस्टिटेंट डायरेक्टर काम किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों एक्ट्रेस फिल्म जनहित में जारी नजर आई थीं। फिल्म में नुसरत की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों को दिल जीत लिया था। वहीं अकेली के अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु में नजर आएंगी। इस फिल्म में नुसरत के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिका में हैं। वो इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी में भी दिखाई देंगी। एक्ट्रेस हॉरर सस्पेंस ड्रामा फिल्म छोरी 2 में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

टीवी शोज में भी कर चुकी हैं काम

एक दशक से भी कम समय के करियर में नुसरत भरूचा ने फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। बता दें नुसरत ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल किट्टी पार्टी में नजर आईं थीं। इसमें पूनम ढिल्लो लीड रोल में थीं। यह शो साल 2002 में आया था।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Baby Shower Pics: आलिया भट्ट ने शेयर की बेबी शावर की तस्वीरें, रणबीर कपूर जमकर प्यार लुटाते आए नजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.