नई दिल्ली, जेएनएन। मदर्स डे पर फिल्मी सितारों ने अपनी मांओं को याद किया है। सितारों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट, तस्वीर और वीडियो साझा कर अपनी मांओं को याद किया। साथ ही उनसे जुड़ी खास बातों को भी साझा किया, लेकिन बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर मांओं को लेकर ऐसी बात बोल दी है, जिसका हर कोई चर्चा कर रहा है।

राम गोपाल वर्मा फिल्मों के अलावा अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रहते हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने अपना काफी अलग दृष्टिकोण साझा किया है। उन्होंने केवल उन मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं, जिन्होंने 'गुणवत्ता वाले उत्पादों (बच्चों)' को जन्म दिया है। इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा ने अपनी मां को भी मदर्स डे की बधाई नहीं दी है, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्होंने कभी अपनी मां को खुशी नहीं दी है।

यह बात राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर कही है। दिग्गज फिल्मकार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली हस्तियों में से एक हैं। मदर्स डे के मौके पर उन्होंने एक ट्वीट किया। राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'सभी माएं जन्म देती रहती हैं, लेकिन मैं केवल उन मांओं को शुभकामनाएं देना चाहती हूं, जिन्होंने गुणवत्ता वाले उत्पादों (बच्चों) को जन्म दिया, लेकिन निश्चित रूप से मेरी मां को नहीं, जिन्होंने मेरे जैसे कुछ भी नहीं के लिए एक अच्छे को जन्म दिया है.. मां, मैं आपको अनहैप्पी मदर्स डे की शुभकामनाएं देना चाहता हूं क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी नहीं दी।

सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्मकार के बहुत से फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड में क्राइम और अंडरवर्ल्ड से जुड़ी कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी फिल्मों ने बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियां भी बटोरी हैं। वह अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्म भी दे चुके हैं।

राम गोपाल वर्मा जल्द ही अपनी नई फिल्म 'डी कम्पनी' लेकर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की जिदंगी के इर्द-गिर्द घुमती हुई नजर आएगी। फिल्म की कहानी पर बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा कि उनकी यह कहानी इनसाइडर्स से मिली जानकारी के आधार पर बनाई है।  

Edited By: Anand Kashyap