Move to Jagran APP

Most Searched Celebrities In 2020: सबसे अधिक सर्च किये गये सुशांत सिंह राजपूत, जानिए रिया चक्रवर्ती की पोजिशन

Most Searched Celebrities In 2020 मेल सेलब्रिटीज़ में सुशांत और अमिताभ के बाद अक्षय कुमार सलमान ख़ान इरफ़ान ख़ान ऋषि कपूर एसपी बाला सुब्रमण्यम सोनू सूद अनुराग कश्यप और अल्लू अर्जुन शामिल हैं। इरफ़ान ऋषि कपूर और एसपी बालासुब्रमण्यम भी इस साल हमेशा के लिए अलविदा कह गये।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:08 AM (IST)
Most Searched Celebrities In 2020: सबसे अधिक सर्च किये गये सुशांत सिंह राजपूत, जानिए रिया चक्रवर्ती की पोजिशन
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। याहू ने 2020 में सबसे अधिक सर्च किये गये सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट जारी की है, जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पहले नम्बर पर रहे हैं, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती तीसरे स्थान पर आयी हैं। रिया सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की मुख्यारोपी भी हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में अमिताभ बच्चन नौवें स्थान पर रहे, जबकि कंगना रनोट 10वें स्थान पर आयीं।

loksabha election banner

मेल सेलब्रिटीज़ में सुशांत और अमिताभ के बाद अक्षय कुमार, सलमान ख़ान, इरफ़ान ख़ान, ऋषि कपूर, एसपी बाला सुब्रमण्यम, सोनू सूद, अनुराग कश्यप और अल्लू अर्जुन शामिल हैं। इरफ़ान, ऋषि कपूर और एसपी बालासुब्रमण्यम भी इस साल हमेशा के लिए अलविदा कह गये। सोनू सूद कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान मजदूरों और स्टूडेंट्स को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए चर्चा में रहे। इसके अलावा भी सोनू ने चैरिटी कामों से लोगों के दिल जीते। 

फीमेल सेलेब्रिटीज़ की लिस्ट में कंगना के बाद दीपिका पादुकोण (12 वां स्थान), सनी लियोनी (14वां स्थान), प्रियंका चोपड़ा (15वां स्थान) और कटरीना कैफ़ (16वां स्थान) हैं। इनके अलावा नेहा कक्कड़, कनिका कपूर, करीना कपूर ख़ान और सारा अली ख़ान भी सबसे अधिक सर्च किये जाने वाले फीमेल सेलेब्रिटीज़ की सूची में शामिल हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को बांद्रा स्थित उनके आवास पर मिला था। साल 2020 में मनोरंजन जगत में यह मामला सबसे अधिक चर्चा में रहा और अभी भी सोशल मीडिया में छाया रहता है। सुशांत केस में तीन केंद्रीय एजेंसियां जांच कर रही हैं। सीबीआई उनके निधन की वजह की जांच में जुटी है तो प्रवर्तन निदेशालय आर्थिक गड़बड़ियों की जांच कर रहा है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच के दौरान सामने आये ड्रग्स एंगल के मामले में तफ्तीश कर रहा है। ड्रग्स केस में ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी भी हुई थी और लगभग महीनेभर जेल में रहने के बाद उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.