Move to Jagran APP

Sonu Nigam के ‘म्यूजिक माफिया’ वाले बयान पर बोलीं मोनाली ठाकुर, ‘उन्होंने जो बताया उससे ज्याद गंद है'

फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने सोनू निगम के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंट की कद्र कम है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 03:12 PM (IST)
Sonu Nigam के ‘म्यूजिक माफिया’ वाले बयान पर बोलीं मोनाली ठाकुर, ‘उन्होंने जो बताया उससे ज्याद गंद है'
Sonu Nigam के ‘म्यूजिक माफिया’ वाले बयान पर बोलीं मोनाली ठाकुर, ‘उन्होंने जो बताया उससे ज्याद गंद है'

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को ही दो फाड़ कर दिया है। जहां उनके जाने के बाद फिल्म स्टार्स से भेदभाव करने का मुद्दा उठा तो वहीं उनके जाने के बाद सोनू निगम के बयानों ने म्यूजिक इंडस्ट्री की हक़कीत को भी सामने ला दिया। सोनू ने बीते दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रहे भेदभाव के खिलाफ आवाज़ उठाई तो उनके सपोर्ट में कुमार सानू और अलीशा चिनॉय भी उतर आए। अब फेमस सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी सोनू निगम के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टैलेंट की कद्र कम है।

loksabha election banner

बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए सिंगर ने इस पर खुलकर बात की। मोनाली ने कहा कि जब उन्होंने सोनू निगम का ये वीडियो देखा तो उन्होंने उनसे बात की और इस मुद्दे को उठाने के लिए उनका शुक्रिया किया। सिंगर ने खुले लफ्ज़ों में कहा, ‘हमारी इंडस्ट्री में बहुत माफियागिरी है। वहां का माहौल मुझे पसंद नहीं इसलिए मैं अब  फिल्मों में ज्यादा गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं'।

'मैंने खुद को अलग कर लिया है क्योंकि मुझे अपने मेंटल हेल्थ की चिंता है। सबको ये समझ आता है लेकिन कोई बोलता नहीं है, क्योंकि वहां लोग आपको चींटी की तरह पीस देते हैं। जब्कि हमारे देश में इतना टैलेंट है, इतने क़ाबिल लोग हैं। मैं सोनू निगम की बात से पूरी तरह सहमत हूं। उन्होंने तो फिर भी बहुत नरमी के साथ बोला है वरना हालात इससे भी ज्यादा गंदे हैं। मुझे नहीं पता कि ये सब कब सही होगा, लेकिन अब म्यूजिशियन्स को खुद को इसके खिलाफ लड़ना होगा’।

यहां सुनें सोनू निगम का पूरा बयान: 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.