मुंबई। 'जस्सी' के नाम से मशहूर टीवी अभिनेत्री मोना सिंह ने अपने अश्लील एमएमएस को लेकर मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है। स्मार्टफोन से फिल्माए गए 23 सेकंड के इस सनसनीखेज वीडियो क्लिप में मोना सिंह जैसी दिखने वाली महिला अ‌र्द्धनग्न अवस्था में दिखाई दे रही है।

'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'क्या हुआ तेरा वादा' सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली मोना ने कहा कि मुझे पता चला है कि मेरा कथित अश्लील वीडियो इंटरनेट के जरिये प्रसारित हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में बस इतना कह सकती हूं कि यह एमएमएस पूरी तरह से फर्जी है। इसमें दिखने वाली महिला मेरी हमशक्ल हो सकती है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज करा दी है और वे इसकी जांच कर रहे हैं।

वीडियो में दिखने वाली अ‌र्द्धनग्न महिला किचन में कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा लग रहा है कि यह क्लिप किसी जानकार ने ही तैयार किया है, जिसे यह महिला वीडियो बनाने के लिए उकसा रही है।

मोना सिंह ने 'जस्सी जैसी कोई नहीं' सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस सीरियल में जस्सी की भूमिका निभाने के लिए मोना को काफी तारीफ मिली थी। फिलहाल वह सोनी टीवी पर आर रहे 'क्या हुआ तेरा वादा' सीरियल में भी काम कर रही हैं। इसके अलावा वह आमिर खान अभिनीत 'थ्री इडियट्स' में करीना कपूर की बड़ी बहन की भूमिका निभा चुकी हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप