नई दिल्ली, जेएनएन। Mother's Day 2021 के खास मौके पर आम से लेकर खास तक हर कोई अपने- अपने तरीके से मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोई अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। तो कई लोग इमोशनल पोस्ट कर रहे हैं। ऐसे में जल्द ही मां बनने जा रहीं अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी मदर्स डे की अलग तरह से शुभकामनाएं दी हैं।

नेचर लवर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने मदर्स डे के मौके पर धरती मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही दीया मिर्जा ने धरती मां की रक्षा करने और उनसे प्यार करने की अपील भी की है। दीया ने नेचर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीया ने मदर नेचर को सही मां की मां बताया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'सभी मां की मां। हम धरती माता का सम्मान, रक्षा, प्रेम और सम्मान करें। हम आपको उन सभी घावों से ठीक करने में मदद करना सीख सकते हैं जिन्हें हमने महसूस किया है। बिना यह महसूस किए कि यह हमारे, आपके बच्चों को कितना दुख पहुंचाएंगे।'

दीया की इस पोस्ट पर उनके फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस उनकी इस पोस्ट को पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि दीया ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। दोनों की ये दूसरी शादी है। शादी के डेढ महीने बाद दीया ने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस को हैरान कर दिया था। दीया की तरह ही ये वैभव की भी दूसरी शादी है।

अब भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं अनिरुद्ध दवे, पत्नी बोलीं- 'गलत जानकारी ना फैलाएं'