Move to Jagran APP

फोटो प्रियंका चोपड़ा को टैग किये जाने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा? पढ़ें पूरी खबर

पद्मा लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह प्रियंका को अच्छी तरह से नहीं जानती हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 04:40 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 09:28 PM (IST)
फोटो प्रियंका चोपड़ा को टैग किये जाने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा? पढ़ें पूरी खबर
फोटो प्रियंका चोपड़ा को टैग किये जाने पर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा? पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl मॉडल और टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्हें प्रियंका चोपड़ा के तौर पर गलती से टैग किए जाने पर रिएक्शन दिया है। पद्मा ने न्यू यॉर्कर के सेलिब्रिटी कार्टून टेकओवर मुद्दे में भाग लिया था लेकिन उनके फोटो को प्रियंका चोपड़ा की फोटो समझकर टैग कर दिया गया है।

loksabha election banner

इस गलती की स्क्रीन-ग्रैब शेयर करते हुए पद्मा ने लिखा, ‘ऐसा करने के लिए @nydailynews को धन्यवाद।’ मुझे पता है कि हम सभी एक जैसे दिखते हैं लेकिन #desilife #justindianthings।’ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो में पद्मा नजर आ रही है, जिसे साथ में प्रियंका के इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग किया गया है। ऐसा लगता है कि अब मेन पोस्ट को हटा दिया गया है।

 

View this post on Instagram

Thank you to the illustrious “@nydailynews” for the shoutout 😉 I know to some we all look alike, but 🤷🏾‍♀️... #desilife #justindianthings

A post shared by Padma Lakshmi (@padmalakshmi) on

इस पोस्ट को मशहूर हस्तियों से कई चौंकाने वाली रिएक्शन मिले है। ‘नहीं’ एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन ने कमेंट कर लिखा। एक अन्य व्यक्ति ने ‘यह ब्रिटनी स्पीयर्स की तस्वीर क्रिस्टीना एगुइलेरा को टैग करने के जैसा हैl’ कमेंट किया, जबकि एक अन्य ने कमेंट कर लिखा हैं, ‘यह हास्यास्पद है। इससे मुझे बहुत गुस्सा आता है।’ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में पद्मा ने कहा था कि भले ही वह प्रियंका को अच्छी तरह से नहीं जानती हैं लेकिन वह उनकी सफलता के लिए खुश है।

 

View this post on Instagram

It’s the happiest Christmas. From ours to yours. Merry Christmas 🎄❄️❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इस बारे में बताते हुए पद्मा ने कहा, ‘मैंने एक साल पहले प्रियंका के साथ लंच किया था। वह लवली हैl हम दोनों का स्टाइलिस्ट भी सेम हैं। मैं अपने यहां टीवी पर प्रियंका को देखकर बहुत उत्साहित हूं। कई मायनों में मैंने जितना किया है, उससे कहीं अधिक उसने पा लिया है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।’ प्रियंका चोपड़ा हाल ही में फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था।

 

View this post on Instagram

Bye winter wonderland.. you will be missed. See you in 2020 #twinning #twinningiswinning 📸 @stardust_moonshine

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग की थींl इसमें राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है और इसका निर्देशन रामिन बहारानी ने किया है। वह जल्द निर्देशक रॉबर्ट रॉड्रिग्स के साथ एक सुपरहीरो फिल्म में भी नजर आएंगीl साथ ही वह मिंडी कलिंग के साथ एक टेलीविजन शो में भी नजर आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.