Move to Jagran APP

Sajid Khan: कम नहीं हो रहीं साजिद खान की मुश्किलें, एक और मॉडल ने लगाए डायरेक्टर पर गंभीर आरोप

Sajid Khan साजिद खान पर मुसीबतों का पहाड़ ही टूट पड़ा है। यौन शोषण के मामले में उन पर लग रहे आरोप खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। एक के बाद एक कई महिलाएं साजिद द्वारा अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर आगे आ रही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Mon, 14 Nov 2022 07:41 PM (IST)
File Photo of Sajid Khan. Photo Credit: Sajid Khan Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर साजिद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कुछ साल पहले मी-टू मूवमेंट के दौरान साजिद पर लगे आरोप उनके बिग बॉस 16 में जाने के बाद एक बार फिर सतह पर आ गये हैं। शर्लिन चोपड़ा और रानी चटर्जी समेत कुछ महिलाओं ने साजिद पर ऐसे गंभीर आरोप लगाये हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक और नाम सर्कुलेट हो रहा है, जिसने साजिद खान को लेकर नया खुलासा किया है।

मॉडल-अभिनेत्री ने लगाए साजिद पर गंभीर आरोप

फिल्मी बीट तेलुगू वेबसाइट के मुताबिक, मॉडल और अभिनेत्री रहीं शीला प्रिया सेठ ने कहा कि आज से 14 साल पहले यानी 2008 में उनकी साजिद से मुलाकात हुई थी। तमिल, तेलुगू, मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकीं शीला ने कहा, 'मेरी निर्देशक साजिद से पहली मुलाकात 2008 में हुई थी। जब मैंने उनसे उनकी आने वाली फिल्म में मुझे कास्ट करने के लिए कहा तब उनकी कुछ हरकतों से मैं दंग रह गई।'

रिपोर्ट के मुताबिक, शीला ने बताया, 'वह लगभग पांच मिनट तक मेरे प्राइवेट पार्ट को देखता रहा और कहा कि तुम्हें सर्जरी करवानी चाहिए क्योंकि तुम्हारे स्तन बॉलीवुड के लिए पर्याप्त नहीं हैं।' उन्होंने यहां तक कहा कि इसके लिए उन्हें कुल तेलों से रोजाना मालिश करनी चाहिए।

शर्लिन चोपड़ा ने खोले थे साजिद के 'गंदे राज'

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के बारे में जब से उनके बिहेवियर की कुछ बातें बताई हैं, तब से साजिद का मामला और बढ़ गया है। शर्लिन ने आरोप लगाया है कि 2005 में साजिद ने उनके साथ गलत व्यवहार किया था। उन्हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाकर उसे छूने के लिए कहा था। शर्लिन के अभी तक साजिद पर लगाए आरोप और इस वजह से राखी सावंत से हो रही बहस को लेकर कई वीडियो सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Tanaav Web Series Review: घाटी के हालात दिखाती है 'तनाव', रोमांचक है फौदा का देसी संस्करण, पढ़ें रिव्यू

यह भी पढ़ें: Radhika Apte को यंग एक्ट्रेस के आगे गंवाने पड़े थे रोल, बोलीं-कई बार कहा जाता है आपके अंदर नहीं है ये-ये चीजें