Move to Jagran APP

Mister Mummy Title Track: 'मिस्टर मम्मी' का टाइटल ट्रैक रिलीज, रितेश देशमुख और जेनेलिया का दिखा चुटकिला अंदाज

Mister Mummy Title Track रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की अपकमिंग फिल्म मिस्टर मम्मी का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है जिसमें वो रितेश-जेनेलिया चुटकिला अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से दोनों लंबे वक्त बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 15 Nov 2022 06:45 PM (IST)Updated: Tue, 15 Nov 2022 06:45 PM (IST)
Mister Mummy Title Track: 'मिस्टर मम्मी' का टाइटल ट्रैक रिलीज, रितेश देशमुख और जेनेलिया का दिखा चुटकिला अंदाज
Mister Mummy Title Track released: Riteish Deshmukh and Genelia witty style show in title track of Mister Mummy Title Track

नई दिल्ली, जेएनएन। Mister Mummy Title Track: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल्स में से एक माने जाते हैं। अक्सर दोनों की सोशल मीडिया पर रिल्स भी वायरल होती रहती हैं, जिनको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर मम्मी से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब मेकर्स ने अपनी इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है। गाने में रितेश और जेनेलिया का चुटकिला अंदाज देखने को मिल रहा है और उनकी अनमैच एनर्जी चार चांद लगा रही है। कुमार द्वारा दिए गए इस म्यूजिक ट्रैक के लिरिक्स को स्नेहा खानवलकर ने लिखे है, जबकि अमित गुप्ता, हरजोत कौर, स्नेहा खानवलकर ने इसको अपनी बेहतरीन आवाज दी है। ये पैपी ट्रैक आप को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

मजेदार है मिस्टर मम्मी का ट्रेलर

बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, ट्रेलर में दिखाया गया है कि रितेश गर्भवती हो जाते हैं और यहीं से पूरी कॉमेडी शुरू होती है। महेश मांजरेकर फिल्म में डॉक्टर बने हैं, जो रितेश के मां बनने की समस्या का समाधान ढूंढने की कोशिश करते हैं। पूरे ट्रेलर में रितेश ने अपनी दमदार एक्टिंग से कॉमेडी का तड़का लगाया है।

नए आइडिया पर बेस्ड है फिल्म

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की यह फिल्म एक खास थीम पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि रितेश गर्भवती हो जाते हैं और यहीं से पूरी कॉमेडी शुरू होती है। महेश मांजरेकर फिल्म में डॉक्टर बने हैं, जो रितेश के मां बनने की समस्या का समाधान ढूंढने की कोशिश करते हैं। पूरे ट्रेलर में रितेश ने अपनी दमदार एक्टिंग से कॉमेडी का तड़का लगाया है। दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Vampire: दिनेश विजन की फिल्म में बनेगी आयुष्मान खुराना संग सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी, जल्द होगा फिल्म का एलान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.