मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार, तपसी पन्नू, विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का दूसरा ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है। पहले ट्रेलर की तरह की दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट के जरिए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है। 

ट्रेलर जारी करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘7 बार नीचे गिरो, आठवीं बार उठो! ये कहानी है कभी ना हार मानने की!’ अपने ट्वीट में अक्षय ने फिल्म के बाकी के को-स्टार्स को भी टैग किया है।इस फिल्म में अक्षय मिशन के हेड साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म का पहला ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया गया था।

ट्रेलर की शुरुआत होती है अक्षय कुमार के एक सीन के साथ जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कहते हैं, मुझे ये कहते हुए काफी पछतावा हो रहा है कि GSLV Fatboy असफल रहा है। लेकिन ये बताते हुए भी वो लड्डू खा रहे हैं क्योंकि लड्डू पर कहीं नहीं लिखा कि असफल होने के बाद उसे खा नहीं सकते।
ये भी पढ़ें : Mission Mangal: दुनिया में सिर्फ भारत ही कर पाया था ये कारनामा, जानें- क्या है फिल्म की असली कहानी
इस फिल्म में भी अक्षय हल्की फुल्की कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में विद्या बालन हैं जो साइंनटिस्ट हैं और भगवान पर भी पूरा भरोसा करती हैं, काफी धार्मिक हैं। फिल्म में तापसी और शरमन भी लीड रोल में नजर आएंगे जो  इस मिशन को पूरा करने में अक्षय का साथ देते हैं। इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर और एक गाना रिलीज हो चुका है। गाने के बोल हैं 'दिल में मार्स'। 

क्या है फिल्म का कहानी: 
मिशन मंगल, भारत के पहले मंगलयान को लांच करने की कहानी है। फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे वैज्ञानिकों ने तमाम निजी मुश्किलों से जूझते हुए मंगलयान जैसे महत्वाकांक्षी मिशन को अंजाम दिया। कड़ी मेहनत से टीम वर्क के ज़रिए लक्ष्य को हासिल करते हैं। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप