Move to Jagran APP

Kashmir में मिला Akshay Kumar का हमशक्ल, देखें- कितनी मिलती है शक्ल?

Akshay Kumar Doppleganger कश्मीर के एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो अक्षय कुमार की जैसे दिखते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 11:41 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 11:42 AM (IST)
Kashmir में मिला Akshay Kumar का हमशक्ल, देखें- कितनी मिलती है शक्ल?
Kashmir में मिला Akshay Kumar का हमशक्ल, देखें- कितनी मिलती है शक्ल?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्म मिशन मंगल को लेकर सुर्खियों में हैं। वैसे भी अक्षय कुमार किसी ना किसी वजह से खबरों में रहते हैं, चाहे वो सेना से जुड़ा कुछ मामला हो या सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय रखने की बात हो। हालांकि, इस बार अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर बात अलग वजह से हो रही है, जो है उनका हमशक्ल। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है, जो अक्षय कुमार जैसे लग रहे हैं।

loksabha election banner

जी हां, यह शख्स बिल्कुल अक्षय कुमार की तरह लग रहे हैं और लोग इन्हें अक्षय कुमार का ओल्ड वर्जन बता रहे हैं। इस फोटो को काफी लोग शेयर कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी न्यूज चैनल के एक पत्रकार ने ट्विटर पर यह फोटो शेयर की थी, जिसमें वो इस शख्स के साथ है। बताया जा रहा है कि यह शख्स सुनील गावस्कर के फैन हैं और उनका नाम माजिद मीर हैं। कश्मीर के श्रीनगर के रहने वाले माजिद हमेशा हैट लगाकर रखते हैं।

इस फोटो को देखकर कई लोगों ने माना कि अक्षय कुमार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं तो कई लोगों ने और तरीके से मजे लेना शुरू कर दिया। कई यूजर्स का कहना है कि अगर अक्षय कुमार को नमस्ते लंदन नहीं मिलती तो आज ये फिल्मों में आ गए होते। वहीं एक यूजर ने कहा, वैसे ये भाईसाहब सुनील गवस्कर के फैन कम और अक्षय कुमार का बुढापा ज्यादा लग रहे हैं।'

वहीं एक शख्स ने कहा कि वो कई बार वो फोटो को जूम करके देख चुके हैं। इसके अलावा फोटो पर कई तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं।

अगर अक्षय कूमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मिशन मिंगल रिलीज हुई है। मिशन मंगल लगातार कमाई के रिकॉड तोड़ रही है और 150 करोड़ से अधिक की कमाई भी कर चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.