मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। 15 अगस्त को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म का कलेक्शन भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। थियेटरों में दमकार प्रदर्शन कर रही मिशन मंगल 150 करोड़ के कलेक्शन की कैटेगरी में शामिल हो गई है। इस स्पीड से ओपनिंग करने के बाद यह इस साल की 'कबीर सिंह', 'उरी' और 'भारत' के बाद साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। अगर शनिवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को जन्माष्टमी और शनिवार की छुट्टी का काफी फायदा मिला है।

फिल्म ने शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये तक का बिजनेस किया है, जिसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 149.31 करोड़ यानी करीब 150 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने शुक्रवार तक 135 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था, जिसके बाद शनिवार को भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही थी। फिल्म ने शुरुआती पांच दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

अच्छी ओपनिंग करने के बाद भी फिल्म लगातार आगे बढ़ रही है और बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। फिल्म को इस फ्राइडे बड़ी फिल्म रिलीज ना होने का भी काफी फायदा मिला है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि फिल्म अभी भी अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े से कुछ ही कदम दूर है। बता दें कि पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़, आठवें दिन 6.93 और नौवें दिन 7.50 करोड़ का बिजनेस हुआ था।

गौरतलब है कि फिल्म भारत के मंगलयान मिशन पर बनी है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप