Move to Jagran APP

Miss World 2019: बॉलीवुड में आने से पहले ये बनना चाहती हैं सुमन राव, 117 देशों की सुंदरियों को दी थी मात

Miss World 2019 मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में तीसरी स्थान हासिल करने वाली सुमन राव ने अपने फ्यूचर प्लान को लेकर चर्चा की है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 11:53 AM (IST)Updated: Tue, 17 Dec 2019 11:53 AM (IST)
Miss World 2019: बॉलीवुड में आने से पहले ये बनना चाहती हैं सुमन राव, 117 देशों की सुंदरियों को दी थी मात
Miss World 2019: बॉलीवुड में आने से पहले ये बनना चाहती हैं सुमन राव, 117 देशों की सुंदरियों को दी थी मात

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में तीसरा स्थान हासिल करने वाली भारत की सुमन राव का अगला कदम भी बॉलीवुड में एंट्री हो सकता है। सुमन राव ने इससे पहले फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया था और उन्हें मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में मिस एशिया चुना गया। सुमन राव का भले ही फिल्म जगत में आने का मन हो लेकिन उससे पहले वो अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहती हैं।

loksabha election banner

सुमन राव से जब एक इंटरव्यू में फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी सीए की पढ़ाई कर रही हैं और पहले वो इस पढ़ाई को पूरा करना चाहती हैं। यानी सुमन राव का सबसे पहले प्लान सीए बनना है। इसके साथ ही सुमन राव फैशन मॉडलिंग में भी अपना नाम कमाना चाहती हैं। हालांकि उनका मन बॉलीवुड में आने का भी है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में आपका अगला स्टेप होगा और अगर हां तो किस एक्टर और डायरेक्टर के साथ होगा? इस सवाल के जवाब में सुमन ने एक्टर और निर्देशक का नाम बताने से मना कर दिया और कहा कि मैं जानती हूं कि हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है और मैं इस प्लेटफॉर्म को सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल कर सकती हूं और मेरे लिए आ रहे मौकों को हासिल करना चाहूंगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I Am 99% Angel BUT Oh that 1%!! Photoseries:2/3 Pc:- @pr_an_it_ #portfolio #model #freelance #portrait #shoot #canon #photography #portraitmood #portraitmode #artofvisuals #pose #theIMAGED #jj_portraits #rsa_portraits #streetart #humanedge #photrait #portraitpage #makeportraits #m_portraits #expofilm #portrait_shots #igers #portrait_vision #photooftheday #instapic #instalike #jj_allportraits #jj_humanedge

A post shared by Suman Rao (@sumanratanrao) on

बता दें कि हाल ही में मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में सुमन राव ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इसमें तीसरा स्थान हासिल किया था। इससे पहले सुमन राव मिस इंडिया का ताज जीत चुकी हैं। सुमन राव ने करीब 117 देशों की सुंदरियों को मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया था। सुमन राजस्थान के उदयपुर के पास एक गांव की रहने वाली हैं, लेकिन वो लंबे समय से मुंबई में ही रह रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.