नई दिल्ली, जेएनएन। Pankaj Tripathi: गैंग्स ऑफ वासेपुर और मिर्जापुर जैसी सीरीज से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले मल्टी टैलेंटेड अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है। फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को फैंस जितना पसंद करते हैं, उतना ही उनके शानदार डायलॉग्स के लिए उनकी सराहना भी करते हैं। अब हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने अपनी फिल्मों में अभद्र भाषा का उपयोग न करने का एक बड़ा फैसला लिया है।

पंकज त्रिपाठी अब फिल्मों में नहीं करेंगे अभद्र भाषा का उपयोग

गैंग्स ऑफ वासेपुर और मिर्जापुर में अपने गैंगस्टर किरदार में पंकज त्रिपाठी को डायलॉग बोलने के दौरान कई बार फाउल भाषा का उपयोग करना पड़ा है। खास बात ये है कि उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आया। लेकिन हाल ही में FM कनाडा से बातचीत के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि क्या फिल्मों में अभद्र भाषा का उपयोग करने से क्या वह खुद को दूर रखेंगे, तो इसका जवाब देते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, 'जी मैंने ये तय कर लिया है कि मेरे जो भी किरदार होंगे अगर बहुत जरूरी हुआ तो ही मैं उसे क्रिएटिव तरह से दिखाऊंगा'।

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

पंकज त्रिपाठी ने कहा जरूरी न हो तो फिल्मों में अभद्र भाषा का उपयोग नहीं करना चाहिए

इससे पहले साल 2020 में पंकज त्रिपाठी ने मिड डे से खास बातचीत करते हुए कहा था कि वह अपमानजनक शब्दों और अभद्र भाषा के शब्दों को उपयोग करने की स्वीकृति नहीं देते हैं। पंकज त्रिपाठी ने ये भी कहा था कि अगर अभिनेता को फिल्मी परदे पर गाली का उपयोग करना पड़ रहा है तो वह कहानी से जुड़ा होना चाहिए और उसका कोई संदर्भ होना चाहिए। पंकज त्रिपाठी के आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह शेरदिल के बाद अब 'ओह माय गॉड 2 और भवदेयुडु भगत सिंह में काम करते हुए नजर आएंगे।

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट