नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं। दूसरे सीजन का अंत एक ऐसे मोड़ पर किया गया जहां हर कोई जानना चाहता है कि इसके आगे क्या होने वाला है। क्या कालीन भैया एक बार फिर मिर्जापुर के किंग बने नजर आएंगे या गुड्डू भैया जिंदा बचे या नहीं। अभी दर्शक इन सवालों के जवाब खोज ही रहे थे कि उनकी नजर पड़ी गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी की लेटेस्ट पोस्ट पर। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे सीजन 3 के बारे में कुछ नए खुलासे हुए हैं।

मिर्जापुर की गोलू गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो 'मिर्जापुर' सीजन 1 की शूटिंग की हैं। इन तस्वीरों में वह पिछले सीजन के स्टार्स अली फजल, विक्रांत मेसी, दिव्येंदु शर्मा और श्रेया पिलगांवर के साथ नजर आ रही हैं। पोस्ट ज्यादातर तस्वीरें BTS वाली हैं। फैंस इन्हें देखकर इमोशनल हो रहे हैं क्योंकि तस्वीरों में स्वीटी (श्रिया पिळगावर) और बबलू भैया (विक्रांत मेसी) नजर आ रहे हैं, फर्स्ट सीजन में इन दोनों की डेथ दिखाई जा चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि गोलू गुप्ता ने तीसरे सीजन के लिए शूट शुरू कर दिया है। तो जिनके भी मन में ये सवाल था कि इस बार गोलू अपना बदला पूरा करेंगी या नहीं, उन्हें इसका जवाब मिल चुका है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी ने भी शूट के दौरान की तस्वीरें शेयर की थीं। पंकज त्रिपाठी ने तो यहां तक बता दिया कि 'सीजन 3' में कुछ सरप्राइज भी होने वाला है। 

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

सबसे पहले गुड्डू भैया ने भी तीसरे सीजन के शुरू होने की जानकारी दी थी, अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लुक शेयर किया था। जिसमें वो डार्क बैकग्राउंड में बैठे थे और उनके हाथ में छड़ी भी थी। फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि आखिर इस बार गुड्डू भैया अपना बदला कैसे लेते हैं।

Edited By: Ruchi Vajpayee