Move to Jagran APP

मीरा राजपूत कपूर ने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ देखी गणतंत्र दिवस की परेड, कही ये बात

देशभर में 73वां गणतंत्र दिवस काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खुशी और गर्व के मौके पर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली स्थित जनपथ रोड़ पर आयोजित परेड की झलक साझा की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 01:46 PM (IST)
मीरा राजपूत कपूर ने पति शाहिद कपूर और बच्चों के साथ देखी गणतंत्र दिवस की परेड, कही ये बात
Mira Rajput Kapoor watched Republic Day parade with husband Shahid Kapoor and children.

नई दिल्ली, जेएनएन। बुधवार को देशभर में 73वां गणतंत्र दिवस काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खुशी और गर्व के मौके पर अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल्ली स्थित जनपथ रोड़ पर आयोजित परेड की झलक साझा की है और खुलासा किया है कि वो बचपन में अपने दादा जी के साथ गणतंत्र दिवस की परेड दिखती थीं। 

loksabha election banner

मीरा राजपूत कपूर ने गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित परेड की झलक शेयर कर उन्होंने बताया कि वो अपने बच्चों मिशा और जैन के साथ परेड को देखा। उन्होंने लिखा, मुझे याद है जब दादा जी हर सुबह गणतंत्र दिवस पर परेड देखने के लिए हमें जगाते थे। तब सुबह 7 बजे जगते थे अगर मुझे ठीक से याद होता और हम टीवी के सामने बैठे होते। अब अपने बच्चों के साथ परेड देखकर, मुझे अपने देश पर गर्व महसूस कर रहा है। जिसको में शब्दों में बयां नहीं कर सकती।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मनाएंगे गौरवशाली भारत का जशन

उन्होंने आगे लिखा, मैं राजपूत रेजिमेंट में अपनी सेवा देने वाले अपने दादाजी के साथ उस वक्त को कैसे याद करती हूं। आज कृतज्ञता से झुके हुए हमारे सैनिकों के लिए एक सलामी काफी नहीं होगी। आज जब हमने अपने बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाया, तिरंगा फहराते हुए देखा। तो मुझे उम्मीद है कि हमारे बच्चे अपने साथ एक गौरवशाली भारत का जश्न मनाएंगे और इस परंपरा की आगे भी जारी रखेंगे। मीरा की इस पोस्ट को सोशल मीडीया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस परेड के झलक पर कमेंट कर उन्हें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन देश लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों के चलते सिनेमा को पच्चस प्रतिशत क्षमता के साथ खोला जा रहा है, जिसके चलते फिल्म निर्माताओं ने मूवी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। लेकिन अभी फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान नहीं हुआ है। स्थिति समान्य होने पर निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.