नई दिल्ली, जेएनएनl कबीर सिंह फिल्म के हिट होते ही हर जगह Shahid Kapoor की ही चर्चा हो रही है मगर इन दिनों केवल शाहिद ही नहीं बल्कि उनके बेटे Zain भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। हाल ही में शाहिद की पत्नी Mira Kapoor ने अपनें आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे ज़ैन की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी और अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करतीं रहती हैं। इससे पहले भी मीरा कई बार ज़ैन और मीशा के साथ तस्वीरें साझा कर चुकीं हैं। ज़ैन अभी महज़ चंद महीनों के ही हैं, लेकिन उनकी फोटो देख कर लग रहा है कि वो काफी कैमरा फ्रेंडली हैं, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीर में ज़ैन ने सफेद टी-शर्ट पहनी हुई है और अपने लम्बे बालों पर हेयरबैंड लगाया हुआ है जो नन्हें ज़ैन को एक स्टाइलिश लुक दे रहा है। इस फोटो की खास बात यह है कि फोटो कैप्चर करते समय ज़ैन की नजरें कैंमरे की ओर ही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

“You’ve got this Mama” 🌈 #babybear #zizou

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

ज़ैन की इस तस्वीर के साथ मीरा ने कैप्शन डाला है, ‘मम्मा,आपको ये मिल गया। #babybear #zizou’। फोटो शेयर किए जानें के कुछ ही समय बाद ही लाइक और कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया। शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने कमेंट करते हुए लिखा,‘मेरी जान बाबूशा’। साथ ही कियारा आडवानी ने भी इमोजी द्वारा फोटो पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें- फिल्मों में आने से पहले ये काम करतीं थी मोनालिसा, एक फिल्म की लेतीं थी इतनी फीस

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Creator of life and light, we praise thee this day for the beauty of thy world, for sunshine and flowers, storm-cloud and starry night, for the radiance of dawn and the last smouldering calm of the sunset.

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

कुछ दिनों पहले मीरा ने ज़ैन और मीशा की एक फोटो अपने अकाउंट से शेयर की थीl जिसमें मीशा और ज़ैन समुद्र के किनारे बैठे लहरों का लुत्फ उठा रहे हैंl

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस