Move to Jagran APP

Minissha Lamba ने पति से अलग होने पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'कुछ सही न चल रहा हो तो...'

बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने सोमवार (18 जनवरी) को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें फिल्मी सितारों के अलावा फैंस ने भी जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं अपने जन्मदिन पर मिनीषा लांबा ने अपने तलाक को लेकर बड़ी बात बोली।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:25 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:25 AM (IST)
Minissha Lamba ने पति से अलग होने पर दी प्रतिक्रिया, बोलीं- 'कुछ सही न चल रहा हो तो...'
बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा, तस्वीर : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने सोमवार (18 जनवरी) को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उन्हें फिल्मी सितारों के अलावा फैंस ने भी जन्मदिन की बधाई दी थी। वहीं अपने जन्मदिन पर मिनीषा लांबा ने अपने तलाक को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने खुलासा किया कि वह पति रेस्टोरेंट मालिक रियान थाम से क्यों अलग हुईं।

loksabha election banner

मिनीषा लांबा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं। मिनीषा लंबा ने बताया है कि वह और रियान थाम आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग हुए हैं। अभिनेत्री ने कहा, 'जिंदगी चलती रहती है और जो चीज सबसे ज्यादा जरूरी है वह खुश रहना है। अगर सब कुछ सही न चल रहा हो तो अलग हो जाना ही अच्छा होता है। आज हमारे पास विकल्प हैं। अलग होने में तोहमत या गलत जैसा कुछ नहीं है।'

मिनीषा लंबा ने आगे कहा, 'हर एक शख्स को प्यार करने की छूट है। प्यार को पागलपन तक निभाए जाने की भी आजादी है। कौन सी ऐसी महिला है जो प्यार नहीं करना चाहेगी। कुछ लोगों की जिंदगी में प्यार के संदर्भ में बुरे में अनुभव भी हुए हैं। मगर अगर प्यार आपके दरवाजे पर खुद दस्तक दे तो उस महिला को भी पूरी छूट है कि वह दिल के दरवाजे खोले और प्यार को कुबूल करे।'

इसके अलावा मिनीषा लंबा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं। आपको बता दें कि उन्होंने पिछले साल रियान थाम से तलाक लिया है। साल 2018 से ऐसी खबरें चल रही थीं कि मिनीषा और उनके पति अलग रहे हैं, हालांकि मिनीषा ने कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था। मीडिया ने उनसे इस दौरान कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन मिनीषा ने चुप्पी साधे रखी।

मिनीषा ने इतने वक्त न तो कहीं कोई बयान दिया और न ही सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट शेयर किया था, जो इस बात की तरफ इशारा करे उनकी शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है। लेकिन पिछले साल मिनीषा ने खुद इस खबर पर मुहर लगा दी थी और पुष्ठी की थी कि वह और रियान अलग हो गए हैं। मिनीषा ने कहा था, ‘हां, मैं और रियान आपसी सहमती से अलग हो गए हैं। लीगल कार्रवाई भी पूरी हो गई है’।

आपको बता दें कि मिनीषा और रियान मुलाकात साल 2013 में जूहू के एक नाइट क्लब में हुई थी। इसके बाद दोनों में इश्क हो गया और दो साल दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। 6 जुलाई, 2015 में दोनों ने सिंपल तरीक से शादी कर ली। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रियान एक रेस्ट्रो ओनर हैं तो वहीं मिनीषा मशहूर अभिनेत्री हैं। हालांकि मिनीषी काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म 'यहां' से की थी। इसके बाद वह साल 2007 में फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' में नजर आईं इसके बाद अभिनेत्री ने, 'दस कहानियां', 'किडनैप' और 'बचना-ऐ-हसीनों' जैसी फिल्मों में भी काम किया। हालांकि इन फिल्मों के बाद मिनीषी किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर नहीं आईं। साल 2018 में वह टीवी सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' में भी दिखाई दी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.