नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आम लोगों के साथ खास लोगों को भी अपना शिकार बनाया है। बॉलीवुड के ऐसे बहुत से सितारे हैं जो इस महामारी के सामने अपनी और अपनों की जान गवां चुके हैं। वहीं कुछ ने कोरोना से जंग भी जीती है। उन्हें में से एक मशहूर मॉडल और बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन भी हैं। मिलिंद सोमन कुछ दिन पहले कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हालांकि मिलिंद सोमन अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। ऐसे में उन्होंने मुंबई में प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला किया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से वापस भेज दिया है। इस बारे में मिलिंद सोमन ने खुद सोशल मीडिया पर बताया है। मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण डॉक्टरों ने उनका प्लाज्मा लेने से मना कर दिया और उन्हें अस्पताल ने वापस भेज दिया गया। मिलिंद सोमन ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आज मुंबई प्लाजमा डोनेट करने गया था लेकिन मेरे पास पूरी ऐंटीबॉडीज नहीं थीं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

ऐसे में मिलिंद सोमन ने निराशा जाहिर करते हुए आगे लिखा, 'हालांकि प्लाजमा थैरेपी पूरी तरह 100 फीसदी प्रभावशाली साबित नहीं हुई है लेकिन माना जाता है कि यह मदद कर सकती है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो भी कर सकता हूं मुझे करना चाहिए। ऐंटीबॉडीज कम होने का सामान्य मतलब है कि मुझे बहुत हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमिण से लड़ सकता हूं, लेकिन किसी दूसरे व्यक्ति की मदद नहीं कर सकता हूं, थोड़ा निराश हूं।'

सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अभिनेताा के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने मिलिंद सोमन भी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। हालांकि मिलिंद ने अब इस संक्रमण को मात दे दी है। कोरोना को मात देने के बाद मिलिंद सोमन ने अपने अनुभव फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।