नई दिल्ली, जेएनएन। मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन आजकल एमटीवी के शो सुपरमॉडल 'ऑफ द ईयर 2' में नजर आ रहे हैं। मिलिंद का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो रैंप वॉक कर सुर्खियों में छा गए हैं। शो का फॉर्मेट ऐसा है कि मिलिंद और मलाइका हर हफ्ते नए अवतार में नजर आते हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में मिलिंद की जमकर तारीफ हो रही है, जिसमें 26 साल साल बोद उन्होंने रैंप पर वॉक किया। मिलिंद सोमन के हॉट लुक्स की वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मिलिंद सोमन धोती पहने रैंप पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में मिलिंद सोमन के साथ कंटेस्टेंट्स भी पोज करती दिख रही हैं। मिलिंद सोमन के इस हॉट अवतार को देश मलाइका अरोड़ा के भी पसीने छूट गए। मिलिंद के रूप को देश वो पूरे वीडियो में सिर्फ 'वाओ' कहती आईं। एक बार को मिलिंद कंटेस्टेंट के साथ इतने क्लोज हो गए कि मलाइका ने शर्मा से चेहरा ही छुपा लिया।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by MTV India (@mtvindia)

मिलिंद सोमन ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और 26 साल बाद...एक बार फिर।' मिलिंद के इस धोती वाले लुक की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। मिलिंद ने इस उम्र में भी जैसे खुद को फिट रखा है और उनका हेयर स्टाइल लोगों को खासा पसंद आ रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

मिलिंद की पत्नी अंकिता कोंवर ने मिलिंद के फोटो पर कमेंट किया, 'हमेशा इतना हॉट दिखना कैसे जायज है?'। कई यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि मिलिंद सोमन को मैच करना आजके किसी भी मॉडल के बस की बात नहीं है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन को आखिरी बार 'पौराशपुर' में देखा गया था।

Edited By: Ruchi Vajpayee