नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी पॉप सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हुई और अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने उनपर बैन लगा दिया है। दरअसल मीका सिंह का वीडियो उस वक्त सामने आया जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, एसोसिएशन की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि वो किसी को भी मीका सिंह के साथ काम करने की अनुमति नहीं देंगे। साथ ही एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना और प्रसारण मंत्रालय को भी ध्यान देने के लिए कहा है। एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगाने के साथ ही उनका बहिष्कार करने का भी ऐलान किया गया है। एसोसिएशन का कहना है कि सिंगर ने इस वक्त पैसे के लिए यह काम करके गलत किया है।

बता दें कि मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो पाकिस्तान का ही है और यह कब का है? वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद लोग मीका सिंह पर जमकर भड़क रहे हैं।  

वीडियो में मीका को जुम्मे की रात गाना गाते हुए और मेहमानों को थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो की वजह से पाकिस्तान में भी सियासत गरमा गयी है। कुछ पाकिस्तानी सियासतदानों के ट्विटर हैंडल से भी इसे शेयर किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मीका 14 लोगों का क्रू लेकर पाकिस्तान गये थे। मीका ने यह परफॉर्मेंस 8 अगस्त की रात को दी है। बता दें कि आर्टिकल 370 हटने के बाद पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर भी रोक लगा दी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप