नई दिल्ली, जेएनएन। पूर्व एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस मिया खलीफा सोशल मीडिया की सेंसेशन हैं। दो साल पहले मिया ने अपनी शादी की खबर बता फैन्स को हैरान कर दिया था। और अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी शॉक्ड कर देने वाला है। मिया ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से अलग होने का एलान कर दिया है।

मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि उन्होंने अपनी शादी को आगे बढ़ाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और वो अलग हो रहे हैं। अपनी पोस्ट में मिया ने बताया कि वो पति से अलग होने का फैसला लेने से पहले थेरेपी भी ले चुके हैं।

अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में मिया ने लिखा- "हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि हमने अपनी शादी को काम करने के लिए सब कुछ किया, लेकिन लगभग एक साल की थेरेपी और प्रयासों के बाद हमने यह जानकर फैसला किया कि हम एक दूसरे के एक अच्छे दोस्त हैं और हमने शादी बचाने की वास्तव में कोशिश की। हम हमेशा प्यार और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।

मिया ने आगे लिखा- 'हम इस चैप्टर को बिना किसी पछतावे के बंद कर रहे हैं और दोनों अपनी एक नई शुरुआत करेंगे। अलग-अलग लेकिन परिवार, दोस्तों और अपने कुत्तों के प्यार से जुड़े रह कर। हमें खुशी है कि हमने अपना समय लिया और इसे अपना सब कुछ दिया और यह कहते हुए दूर जा सकते हैं कि हमने अपनी पूरी कोशिश की।"

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

अपने अलग होने की घोषणा करने से कुछ दिन पहले, खलीफा ने अपने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग को इंस्टाग्राम पर एनिवर्सरी की बधाई दीं थी। आपको बता दें, 'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिया खलीफा की पहली शादी तीन साल पहले 2011 से 2014 के बीच हुई थी, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने पती के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

Edited By: Ruchi Vajpayee