Move to Jagran APP

Exclusive: पद्मावती पर शेखर सुमन के बयान से नाराज़ करणी सेना का प्रदर्शन

गौरतलब है कि करणी सेना के सदस्य राजस्थान और गुजरात से आये है और उनका इरादा उन सभी कलाकारों के घर प्रदर्शन करने का है जिन्होंने उनका विरोध किया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 13 Feb 2017 02:04 PM (IST)Updated: Mon, 13 Feb 2017 02:12 PM (IST)
Exclusive: पद्मावती पर शेखर सुमन के बयान से नाराज़ करणी सेना का प्रदर्शन
Exclusive: पद्मावती पर शेखर सुमन के बयान से नाराज़ करणी सेना का प्रदर्शन

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता शेखर सुमन के घर रविवार को करणी सेना से जुड़े करीब 100 सदस्यों ने नारेबाजी की। वो फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर पिछले दिनों हुई घटना पर शेखर सुमन के दिए गए बयान से ख़फ़ा थे।

prime article banner

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर उठा विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। रविवार को अभिनेता शेखर सुमन के घर पद्मावती फिल्म में गलत तरीके से रानी पद्मिनी का चित्रण किये जाने से नाराज़ चल रहे करणी सेना के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। सूत्रों के मुताबिक इसके बाद शेखर सुमन के घर और आसपास के वातावरण में तनाव का माहौल हो गया । गौरतलब है कि शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली का बचाव करते हुए कहा था कि करणी सेना के सदस्यों को 10 साल तक जेल में डाल देना चाहिए जिसे लेकर करणी सेना के यह सदस्य शेखर सुमन के घर पहुँचे थे। इस बारे में शेखर सुमन के बेटे अध्यन सुमन ने बताया कि पापा अपने बयान के जरिये किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहते थे और इस बयान से अगर किसी को दुःख पहुँचा है तो वो माफ़ी मांग चुके है। उन्होंने बताया कि जब यह वाकया हुआ उस समय वो घर पर नहीं थे लेकिन घरवालों ने बताया कि करीब 60 की संख्या में लोग घर पर आये थे।

विराट की ख़बरों पर भड़की अनुष्का शर्मा , कहा - चुप हूं , कमजोर नहीं

गौरतलब है कि करणी सेना के सदस्य राजस्थान और गुजरात से आये है और उनका इरादा उन सभी कलाकारों के घर प्रदर्शन करने का है जिन्होंने उनका विरोध किया था। हालांकि जयपुर में सेट पर हुए हमले के बाद दोनों पक्षों में समझौता होने की ख़बर थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.