नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी का को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर बताया कि काफी सावधानी बरतने के बाद भी वो फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और उन्हें अपने अंदर हल्के लक्ष्ण महसूस हो रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

मेगास्टार ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय दोस्तों, सभी सावधानियों के बावजूद मैंने कल रात को हल्के लक्षणों के साथ मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं घर में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं कि, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वो अपना कोविड-19 टेस्ट जरूर कराए। अभिनेता और फिल्म निर्देशक ने आगे लिखा, आप सभी को जल्द ही वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।

कलाकारों ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस और उनके साथी कलाकार उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। अभिनेता जूनियर एनटीआर ने चिरंजीवी के जल्द स्वास्थ होने की कामना करते हुए लिखा, आपके शीघ्र स्वास्थ होने की कामना करता हूं सर। आशा करता हूं आप जल्द ठीक हो जाओगे। वहीं कीर्ति दमाराजू ने लिखा, हम सभी को आप से ऊर्जा मिलती है सर।

पोस्टपोन हुई आचार्य का रिलीज डेट

सुपरस्टार अपनी आगामी फिल्म आचार्य की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित थे। ये तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन देश में बढ़ते कोरोना केसेस को ध्यान में रखते हुए निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। वहीं स्थिति सामान्य होने पर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया जाएगा। राम चरण और काजल अग्रवाल द्वारा अभिनीत इस फिल्म को कोराताला शिवा के निर्देशन में बनाया गया है।

Edited By: Nitin Yadav