Move to Jagran APP

Navya Naveli संग रिलेशनशिप की खबरों पर बोले मिज़ान जाफरी, ‘मैंने कई बार सफाई देने की कोशिश की लेकिन अब बस...'

कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर मिज़ान जाफरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में मिज़ान शिल्पा शेट्टी परेश रावल प्रणीता सुभाष के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 10:05 AM (IST)
Navya Naveli संग रिलेशनशिप की खबरों पर बोले मिज़ान जाफरी, ‘मैंने कई बार सफाई देने की कोशिश की लेकिन अब बस...'
Photo Credit - navya Naveli and Meezan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे और कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर मिज़ान जाफरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में मिज़ान शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, प्रणीता सुभाष के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म 23 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। वैसे फिल्म के अलावा एक और वजह है कि मिजान अक्सर चर्चा में रहते हैं, वो है अमिताभ बच्चन कि नातिन नव्या नवेली नंदा से उनकी दोस्ती।

loksabha election banner

मिज़ान और नव्या को लेकर अक्सर ये खबरें आती रहती हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि एक्टर कई बार इस पर सफाई दे चुके हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है वो सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से ये चर्चा होती ही रहती हैं। अब हाल ही में मिज़ान ने एक बार फिर नव्या संग अपने लिंकअप की खबरों पर बयान दिया है। एक्टर का कहना है कि वो सफाई देते-देते थक चुके हैं, इसलिए अब उन्होंने ये फैसला किया है कि वो कुछ नहीं कहेंगे।

स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए मिज़ान ने कहा, ‘मैं कोशिश करता हूं कि अब मैं इसके बारे में न सोचूं। लोग जो चाहें वो बोल सकते हैं। मैं ने कई मौकों पर इस मामले पर सफाई देने की कोशिश की, लेकिन जब भी मैं कुछ कहता हूं लिखा कुछ और जाता है। इसलिए अब मैंने भी हार मान ली, मैं इस मामले को यहीं खत्म कर देना ठीक समझता हूं। मैंने फैसला किया है कि इस बारे में अब मैं कोई बात नहीं करूंगा। मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान दूंगा और अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखूंगा’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.