Move to Jagran APP

नव्या नवेली के साथ लिंकअप की खबरों पर मिजान जाफरी बोले- अब 'जलसा' जाने में अजीब लगता है

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर मिजान जाफरी अपने लिंकअप की खबरों के चलते पिछले दिनों सुर्खियों में थे।इस पर दोनों में से किसी ने रिएक्ट नहीं किया था। अब जाकर इसपर मिजान जाफरी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 01 Jul 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 01 Jul 2021 08:00 AM (IST)
नव्या नवेली के साथ लिंकअप की खबरों पर मिजान जाफरी बोले- अब 'जलसा' जाने में अजीब लगता है
Image Source: meezaan jaffrey An Navya Naveli Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर मिजान जाफरी अपने लिंकअप की खबरों के चलते पिछले दिनों सुर्खियों में थे। मीडिया में जहां इनकी नजदीकियों की खबरें छाई हुईं थी वहीं इस पर दोनों में से किसी ने रिएक्ट नहीं किया था। अब जाकर इसपर मिजान जाफरी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

मेरे माता-पिता भी पूछ चुके हैं सवाल

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में मिजान ने कहा कि वो और नव्या सिर्फ अच्छे दोस्त हैं लेकिन इन लिंकअप के सवाल उन्हें और उनके परिवार को परेशान करते हैं। मिजान ने कहा कि इसकी वजह से उनकी लिए बच्चन हाउस जलसा में जाने में अजीब लगता है पैपाराजी उनके पीछे पहुंच जाते हैं और फोटोज वायरल होने लगती हैं। मिजान ने आगे कहा- इतनी ही नहीं मेरे माता-पिता भी मुझे पूछ चुके हैं कि मेरे और नव्या के बीच क्या है।

 नव्या सिर्फ अच्छी दोस्त

मिजान ने कहा अब मुझे इन खबरों से अजीब नहीं लगता, समय के साथ अब वह जलसा जाता रहता हूं।एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान ने आगे बताया, 'मैं आखिरी बार जलसा में दिवाली पार्टी में गया था। पूरी इंडस्ट्री वहां थी, जलसा सच में एक स्मारक है। अगर आप वहां जाते हैं तो फोटोग्राफर्स से नहीं बच सकते हैं।'

इस तरह हुई थी नव्या से दोस्ती

मिजान ने ये भी बताया कि वो और नव्या उनकी बहन की वजह से दोस्त बने थे. क्योंकि मिजान की बहन और नव्या बेस्ट फ्रेंड हैं. वह दोनों न्यू यॉर्क में साथ में पढ़ते थे साथ ही मेरी और नव्या दोनों की फैमिली मूवीज में है तो हम एक-दूसरे को जानते हैं.

 हंगामा 2 में नजर आएंगे मिजान

जहां नव्या नवेली ने अपने पापा का बिजनेस ज्वाइन किया है वहीं मिजान जल्द ही हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.